_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मुंबई में बड़ी संख्या में दिखाई पड़ रहें हैं नीले रंग के कुत्ते, जानें आखिर क्यों है इन कुत्तों का रंग नीला

कुत्ते

 

आपने नीले सियार की कहानी सुनी ही होगी, पर हाल ही में अपने देश में “नीले कुत्ते” काफी मात्रा में देखने को मिल रहें हैं। जी हां, अपने देश यानि भारत के मुंबई में वर्तमान में काफी संख्या में नीले रंग के कुत्ते दिखाई पड़ रहें हैं। इन कुत्तों को देखने वाले लोग खुद इनको देखकर हैरान हो रहें हैं। नीले रंग के ये कुत्ते मुंबई के तलोजा औद्योगिक क्षेत्र के आसपास ज्यादा मात्रा में मिल रहें हैं। इनका वीडियो भी वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए अब आपको बताते हैं इन कुत्तों के नीले होने का रहस्य।

कुत्तेImage Source: 

असल में इस जगह की “कसाड़ी नदी” में फैक्ट्रियों आदि के अवशिष्ट पदार्थ आने के कारण ऐसा हो रहा है। इन पदार्थों से इस नदी के जल का रंग भी नीला पड़ गया है। इस क्षेत्र के कुत्ते गर्मी के दिनों में राहत पाने के लिए इस नदी के जल में चले जाते हैं और नदी के नीले पानी से इनका शरीर भी नीला हो जाता है। इस प्रकार से इस नदी के पानी की वजह ही इन कुत्तों के नीले होने की असल वजह है। आप भी देखिये इस वीडियो में इन नीले कुत्तों को।

Video Source: 

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt