_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

देश में लिया एलियन बच्चे ने जन्म, डॉक्टर हैरान

किसी भी एलियन की बात सुनकर के आज के दौर में कोई भी चौक जाता है पर तब क्या हो सकता है जब एक एलियन का बच्चा आपके समाज में जन्म ले। हालही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक एलियन के बच्चे ने जन्म लिया है और डॉक्टर भी इस बच्चे को देख कर हैरान हैं, आइये जानते हैं इस बच्चे के बारे में।
जानकारी के लिए सबसे पहले आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद का है, यहां के कांटी नामक गांव में एक बच्चे ने जन्म लिया है जो कि लोगों के लिए कोतुहल बन गया है। कांटी गांव में रहने वाले रंजीत चौहान की पत्नी शैल देवी ने इस बच्चे को जन्म दिया है, देखने में यह बच्चा पूरी तरह से किसी अन्य ग्रह का प्रतीत होता है, यही कारण है कि कुछ लोग इसको एलियन कह रहें हैं। असल में इस बच्चे के कान, नाक और आंख अभी अविकसित है पर शैल देवी के परिजन कह रहें हैं कि गर्भावस्था के दौरान मां की हालत बिल्कुल सही थी और बच्चा भी सही था।

bizarre child born1Image Source:

डॉक्टरों का कहना है कि इस प्रकार के बच्चे का जन्म माता-पिता के जीन में कमी के चलते होता है। यह इस प्रकार का दूसरा बच्चा भारत में जन्मा है इससे पहले नागपुर में इसी प्रकार के बच्चे का जन्म हुआ था, इस प्रकार के बच्चे की मौत कुछ ही घंटे में हो जाती है पर यह बच्चा 24 घंटे से भी ज्यादा समय होने पर भी स्वस्थ है यह बहुत चकित करने वाली बात है।

Most Popular

To Top