_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/these-african-tribal-women-never-take-a-bath-still-look-so-damn-beautiful/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-african-tribal-women-never-take-a-bath-still-look-so-damn-beautiful/himba-people2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पिरामिड के पास दिखें दो ईश्वरीय इंसान, वीडियो हुआ वायरल

two-giant-men-spotted-nearby-giza-pyramids

आप-हम जैसे साधारण लोग तो आपने बहुत देखें ही होंगे, पर क्या आपने कभी “ईश्वरीय इंसान” देखें हैं, हालही में दो ईश्वरीय इंसानों को देखने का दावा किया गया है, आइए जानते हैं कि कहां दिखें हैं यह दो ईश्वरीय इंसान और कैसे हैं ये दोनों। ये दो व्यक्ति जिनको ईश्वरीय इंसान कहा जा रहा है, असल में मिस्र के गीजा के पिरामिडो के पास ही दिखाई दिए थे और इनकी खासियत यह थी कि इनकी लंबाई 9 फिट के करीब थी यानि ये लोग सामान्य व्यक्ति से कहीं ज्यादा लंबाई के थे। ये दोनों लोग गीजा के पिरामिड के पास ही एक शहर में उस समय देखें गए जब ये दोनों आमने-सामने से एक ही सड़क को पार कर रहे थे। इनकी वीडियो और तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है, जिसमें कोई ए़डिटिंग नहीं की गई है, क्योंकि यह तस्वीर सीधे गूगल अर्थ की सहायता से ली गई थी।

आखिर क्यों कहा जा रहा है इन्हें “ईश्वरीय इंसान” –
असल में मान्यता यह है कि पूर्व समय में मानव की लंबाई आज के समय से कहीं ज्यादा थी और वर्तमान में देखें गए इन दोनों मानवों की लंबाई भी सामान्य व्यक्ति से कहीं ज्यादा है, इसलिए इन लोगों को “ईश्वरीय इंसान” कहा जा रहा है। जानकारी के लिए हम आपको यह भी बता दें कि “ईश्वरीय इंसान” की अवधारणा “अनुनाकी वंश” की अवधारणा से आई है, जिससे कहा गया है कि आदि काल में अन्य ग्रहों से परग्रहवासी आये थे, जिन्होंने तत्कालीन पृथ्वी के लोगों को सभ्यता और शिक्षा तथा समाजवाद का ज्ञान दिया, ये परग्रहवासी स्वर्ग के ही थे, पर इनको वहां से निकाल दिया गया था। जिसके बाद में ये लोग पृथ्वी पर आ गए थे। इन लोगों को ही “अनुनाकी” कहा गया है, ये लोग काफी लंबे बताए गए हैं और इसलिए ही वर्तमान में मिस्र में दिखें लोगों को भी उनकी लंबाई की वजह से पूर्ववर्ती अनुनाकियों से जोड़ कर “ईश्वरीय इंसान” कहा जा रहा है। उस समय के इन दोनों लोगों की एक वीडियो भी बनाई गई है, जिसको “Unreal! Two GIANT Men spotted nearby Giza Pyramids” नाम दिया गया है, आइए हम आपको दिखाते हैं वह वीडियो।

 

Video Source:

Most Popular

To Top