_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/watch-this-thrilling-video/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब बन रही है बाहुबली 3, निर्देशक राजामौली ने काम किया शुरू

 

बाहुबली 2 की बड़ी सफलता ने बॉलीवुड में झंडे गाड़ दिए हैं और अब बाहुबली का तीसरा पार्ट भी बन रहा है, लेकिन इस बारे में हर कोई नहीं जानता, इसलिए आज हम आपको इस विशेष खबर के बारे में बता रहें हैं। जी हां, बाहुबली के पहले और दूसरे पार्ट ने दर्शकों को अपनी ओर बड़ी संख्या में खींचा और बहुत कमाई की और इस बात को निर्देशक राजामौली शायद पहले ही भाप गए थे, इसलिए आज से 2 वर्ष पहले ही उन्होंने ट्वीट कर बाहुबली 3 के बारे में अपने विचार साफ़ कर दिए थे। बाहुबली 2 को यदि ध्यान से देखा जाए तो उसके अंत में एक डायलॉग है जिसमें कहा गया है कि “अच्छा दादा, क्या महेंद्र बाहुबली का बेटा भी राजा बनेगा, क्या मालूम शिव के मन में क्या चल रहा है।”, इस डायलॉग की वजह से मीडिया तथा दर्शकों के बीच बाहुबली के तीसरे पार्ट के बनने की बातें चलने लगी हैं। निर्देशक राजामौली से बाहुबली के तीसरे पार्ट के बारे में कई बार मीडिया द्वारा सवाल किया गया, जिसको राजामौली ने हर बार टाल दिया, पर 2 वर्ष पहले उन्होंने बाहुबली के तीसरे पार्ट को लेकर अपने विचार साफ कर दिए थे।

वर्तमान में राजामौली लंदन में छुट्टियां बिता रहें हैं पर मीडिया की मानें तो इन्होंने प्रॉड्यूसर शोबू से मीटिंग कर बातचीत की है और यह मीटिंग बाहुबली 3 के लिए थी और विजेंद्र प्रसाद को राजमौली ने फिल्म की कहानी बढ़ाने के लिए कहा है। बहुत से लोगों का कहना है कि राजमौली ने बाहुबली 3 के लिए काम शुरू कर दिया है। बाहुबली 2 ने भारतीय सिनेमा की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अब वह 1500 करोड़ कमाने के आसपास है। बाहुबली के तीसरे पार्ट के लिए बहुत से दर्शक अपनी इच्छा भी जता चुके हैं, अब देखना यह है कि यह फिल्म कब तक सिनेमा घरों में आती है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics