_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दिलवालों के दिल में उतर रही है ‘दिलवाले’

दिल तो हर किसी के पास होता है.. लेकिन सब दिलवाले नहीं होते। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दिलवाले’ आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शाहरुख खान-काजोल की जोड़ी को देखने के लिए इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की इस हिट जोड़ी को रोहित शेट्टी ने दर्शकों के बीच लाकर फिर पुरानी यादों को ताजा किया है। शाहरुख-काजोल इस रोमेंटिक जोड़ी के साथ फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन भी हैं। सपोर्टिंग रोल्स में वरुण शर्मा, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर समेत कई स्टार्स हैं।

फिल्‍म की कहानी-
इस फिल्म में आपको नफरत, प्यार, परिवार, लवस्टोरी सभी कुछ देखने को मिलेगा। इस फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है। फिल्म की शुरूआत शाहरुख खान की एंट्री से होती है, जो गोवा के रिटायर्ड काली डॉन का रोल निभा रहे हैं। काली ऐसा डॉन है जो बुल्गारिया छोड़कर गोवा में बस जाता है। उसके बुल्गारिया छोड़ने की वजह पर पूरी फिल्म की कहानी है। रोहित ने सस्पेंस के बीच काजोल को इंट्रोड्यूस किया है, जिसे शाहरुख से प्यार हो जाता है। शाहरुख और काजोल की क्यूट जोड़ी वरुण और कृति के साथ रोमांस करती नजर आती है। फिल्म में वरुण ने शाहरुख के भाई जबकि कृति ने काजोल की बहन का रोल प्ले किया है। फिल्म में बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब काजोल का किरदार ग्रे शेड में आ जाता है।

 

इस फिल्म के किरदारों की भूमिका की बात करें तो शाहरुख, काजोल, वरुण के अलावा फिल्म में सपोर्टिंग रोल में कबीर बेदी ने सराहनीय काम किया है। उन्होंने काजोल के पिता और शाहरुख के दुश्मन की भूमिका निभाई है। प्यार और रोमांस के बीच संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और वरुण शर्मा ने कॉमेडी का तड़का लगाया है। कॉमेडी सीन्स लाजवाब हैं। फिल्म में इंटरटेनमेंट का भी भरपूर मसाला देखने को मिल रहा है। यानी फिल्म रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा, डांस से भरपूर है। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि रोहित ने अपने एक्शन कार सिग्नेचर स्टाइल को इस बार भी कायम रखा है। बदलाव की बात करें तो इस बार आपको फिल्म में महंगी और लग्जरी कारें देखने को मिलेंगी।

फिल्म के गानें-
फिल्म के गानों की बात करें तो गाने काफी अच्छे हैं और टॉप पर चल रहे हैं। खासकर रंग दे तू मोहे गेरूआ और टूकूर-टूकूर खूब सुना जा रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म फैमिली ड्रामा, विशाल सेट और भावनाओं का कॉकटेल है। कहानी, संगीत और बेहतरीन रोमांस से भरे होने होने के कारण लोगों ने इसे काफी सराहा है। इसके बाद रोहित के डायरेक्शन में बनी होने के कारण भी यह फिल्म काफी पसंद की जा रही है। अच्छी एडिटिंग की वजह से फिल्म काफी बेस्ट और फास्ट है। वैसे तो फिल्म में सिर्फ़ शाहरुख खान फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं। फिल्म में संस्कार और रिश्तों की मिठास दिखाई दे रही है।

Video Source: https://www.youtube.com

Manma Emotion Jaage

Video Source: https://www.youtube.com

कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि इस फिल्म को सभी ने पसंद किया है। जिसको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में जल्दी ही एंट्री कर सकती है। रेटिंग की बात करें तो Wahgazab.com इस फिल्म को 4 स्टार देता है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics