_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/you-all-will-get-shocked-seeing-this-indian-version-of-spiderman/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/keep-these-things-beside-you-while-sleeping/1w/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपने राजनीतिक फायदे के लिए भाजपा ने मेरा इस्तेमाल कियाः राखी सावंत

अक्सर चर्चा में रहने वाली राखी सावंत ने आज अपने एक बयान में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को गलत साबित करते हुए अपने मन की भड़ास निकाली। राखी सावंत ने अपने बयान में कहा है कि भाजपा हर किसी को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करती है। उसके बाद उन्हें दरकिनार कर भूल जाती है। भारतीय जनता पार्टी ने राजनीतिक फायदे के लिए उनका इस्तेमाल किया था। राखी कहती फिर रही हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुझे अपनी बेटी बनाया था और सिंह ने मुझे भाजपा के लिए प्रचार करने के लिए भी कहा था। मुझे चुनाव लड़ने के लिए वह टिकट दे रहे थे, लेकिन मैंने मना कर दिया।

rakhi-sawantImage Source: http://www.indileak.com/

राखी ने कहा कि जब भाजपा को मेरी जरूरत थी तब उन्होंने मुझसे पार्टी का प्रचार कराया और सत्ता मिलने के बाद वे मुझे भूल गये। राखी ने कहा कि ‘‘भाजपा में बॉलीवुड से ही एक वरिष्ठ महिला नेता हैं जिन्होंने मेरा विरोध करते हुए कहा था कि अगर राखी पार्टी में रहेगी तो वह पार्टी से बाहर चली जायेंगी।’’ उन्होने बताया कि राजनीति में जाना उनकी सबसे बड़ी गलती थी और इसी गलती को सुधारने के लिए एक बार फिर अपनी बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। नये साल और क्रिसमस के मौके पर आज उन्होंने अपना नया वीडियो एलबम ‘पार्टी पंजाबी स्टाइल में’ लांच किया है। वह इस एलबम को संसद में जाकर प्रधानमंत्री और दूसरे तमाम बड़े नेताओं को सुनाना चाहती हैं।

उल्लेखनीय है कि भाजपा से मनमुटाव के बाद राखी ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय आम पार्टी का गठन किया और वह मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ी थीं।

Most Popular

To Top