दीवाली का शानदार बोनस, 600 कर्मचारियों को गिफ्ट में मिलेंगे कीमती घर व कारें

Savji Dholakia gifts cars to his employees

गुजरात के किंग ऑफ डायमंड के नाम से जाने वाले सावजी भाई ढोलकिया दीवाली के खास मौके पर महंगें से महंगे बंपर इनाम के चलते सुर्खियों की खास खबर बन जाते है। इस बार भी उन्होनें कुछ ऐसा ही इंतजाम करके सभी को हैरान कर दिया है। हरि कृष्णा इक्सपोर्टस फर्म के मालिक सावजी ढोलकिया इस बार अपने फर्म के कर्मचारियों को कीमती कार एंव घर गिफ्ट करने वाले है। वो भी एक नही बल्कि 600 कारों की चाबी कर्मचारियों को बोनस के रूप में तोहफे के तौर पर देने वाले है।

यहां बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट नाम की कंपनी सूरत में ही नही, बल्कि दूसरे देशों में भी काफी विख्यात है|

savji dholakia
सावजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीब 6000 कमर्चारी कार्यरत हैं, इस कंपनी का वार्षिक टर्नओवर करीब 6 हजार करोड़ रुपए के करीब है। फर्म के मालिक सावजी का मानना है कि कर्मचारियों के काम की वजह से कंपंनी की ग्रोथ को अच्छा खासा इजावा हुआ है जिन्हें हम प्रोत्साहित करने के लिये इस प्रकार की चीजों को उपहार स्वरूप भेंट करते है। जो कर्मचारी कार लेना चाहते है उन्हे कार दी जायेगी। इसके अलावा दूसरे ऑप्शन में फिक्स डिपोजिट से लेकर मकान और ज्वैलरी जैसी बेशकीमती गिफ्ट भी शामिल किये गये हैं|यह वो कोशिश है जो उन्हें भविष्य में और बेहतर काम करने के लिये प्रोत्साहित करेगी।

savji dholakia diamond businessman gifts cars

पिछले दो या तीन सालों से सावजी भाई दिवाली पर अपने कर्मचारियों को एक से बढ़कर एक महंगी चीजें गिफ्ट करते आए हैं, साल 2017 में सवजीभाई ढोलकिया ने अपने कर्मचारियों को 1200 ड्टसन रेडी-गो गिफ्ट की थी। वहीं 2016 में दिवाली बोनस के नाम पर 51 करोड़ रुपए दिए थे।

Savji Dholakia

अभी हाल ही में कुछ दिन पहले ही सावजी भाई ढोलकिया ने अपने यहां 25 सालों से काम कर रहे तीन मैनेजरों को मर्सडीज कार गिफ्ट में दी थी. उनका मानना है कि आज जो कुछ हैं अपने कर्मचारियों की मेहनत और लगन की वजह से हैं. इस कंपनी को जीरो से हीरो तक पहुंचाने में इन कर्मचारियों का बहुत बड़ा योगदान रहा है. जिनके कार्यों को भला कैसे भुलाया जा सकता है.

To Top