_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-shiv-mandir-is-the-highest-in-the-world/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35341","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दीपिका पादुकोण ने काटी रणवीर सिंह की मूंछें

फिल्म बाजीराव-मस्तानी की वजह से रणवीर सिंह पिछले काफी समय से हर जगह पेशवा लुक में नज़र आ रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने अपनी मूंछों को काफी बढ़ाया हुआ था, लेकिन अब उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने उनकी मूंछों से तंग आकर खुद रणवीर की मूछों को उड़ा दिया है। जिसके बाद रणवीर अपने पुराने लुक में लौट आए हैं और उन्हें इन बड़ी-बड़ी मूंछों से छुटकारा मिल गया है।

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/677884186187849728?ref_src=twsrc%5Etfw

Video Source: https://twitter.com

रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा है ये अभी हुआ। इस वीडियो में बाजीराव की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण रणवीर की मूंछों को काटती दिख रही हैं। इस दौरान दीपिका काफी खुश नज़र आ रही हैं जैसे उन्हें इस पल का काफी लम्बे समय से इंतज़ार हो। इसके बाद दोनों ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें रणवीर बिना दाढ़ी और मूंछों के नजर आ रहे हैं।

रणवीर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म बाजीराव-मस्तानी की वजह से मूंछों में नज़र आ रहे थे, लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ के बाद उन्होंने इन्हें कटवाने में ज़रा भी देर नहीं की।

Most Popular

To Top