सुपरस्टार दबंग खान बोले- ‘मैं हूं इनका फैन’

0
330

आप सभी को ‘तेवर’ फिल्म का वह गाना अच्छे से याद होगा- ‘मैं हूं सुपरमैन, सलमान का फैन’। अगर हम कहें कि यह एक सच है क्योंकि अगर हम आज के वक्त में किसी से पूछेंगे कि वह किसके फैन हैं तो ज्यादातर लोग यही कहेंगे कि वह सलमान खान के फैन हैं। वैसे बॉलीवुड में बादशाह शाहरुख को कहा जाता है, लेकिन अगर सलमान खान को फैन फॉलोइंग के मामले में बादशाह कहा जाए तो गलत नहीं होगा, लेकिन आज हम आपको सलमान के फैन नहीं बल्कि सलमान किसके फैन हैं इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

जी हां, बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि अपने सल्लू मियां भी किसी के फैन हो सकते हैं यह जानकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह शाहरुख खान के फैन हैं। कई सालों तक एक दूसरे को इग्नोर करने वाले शाहरुख और सलमान की दोस्ती अब इस कदर बढ़ गई है कि सलमान अपने आपको शाहरुख का फैन बताने लगे हैं।

सुपरस्टार-दबंग-खान-बोले--‘मैं-हूं-इनका-फैन’

दरअसल बता दें कि कल शाहरुख की आगामी फिल्म फैन का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इसके बाद से ही सलमान ने इसे सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर करते हुआ लिखा कि वो शाहरुख खान के फैन हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले शाहरुख ने भी सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान के फर्स्टलुक को शेयर किया था। जिससे इन दोनों की दोस्ती का अंदाजा लगाना साफ है कि ये स्टार्स एक दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन करने लगे हुए हैं।

वैसे आपको जानकर खुशी होगी कि इनकी दोस्ती की एक टक्कर आपको इस साल ईद पर देखने को मिलने वाली है, क्योंकि एक तरफ जहां ईद पर शाहरुख की रईस बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो वहीं सलमान खान की सुल्तान भी इसी मौके पर रिलीज होगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों स्टार्स उस वक्त कितनी दोस्ती निभाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here