वैलेंटाइन पर कॉमेडी किंग को ट्विटर पर मिला प्रपोजल

0
369

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में वैसे तो आपने कपिल शर्मा को कई बार लड़कियों से फ्लर्ट करते हुए देखा होगा, लेकिन अबकी बार कुछ ऐसा हुआ है जिसको सुनकर आप लोट-पोट हो जाएंगे। दरअसल एक ओर लोग जहां उनके आगामी शो के इंतजार में पलकें बिछाए बैठे हैं, वहीं दूसरी ओर एक लड़की ने कपिल शर्मा को ट्विटर पर वैलेंटाइन-डे के लिए प्रपोज कर दिया है।

वैसे तो देखा जा रहा था कि कपिल शर्मा अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के बाद करीब एक महीने से काफी दूर हो गए थे। जिसको लेकर उनके चाहने वाले उनसे ढेरों सवाल कर रहे थे, लेकिन करीब एक महीने बाद कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी तो लोगों को लगा कि वह अपने नये शो के बारे में बताएंगे पर असल में हुआ इसके उल्टा ही। उन्होंने वैसे तो सभी सवालों के घुमा-फिरा कर जवाब दिए। जिससे लोगों को शो से जुड़ी कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई।

1Image Source: http://www.nayaindia.com/

लेकिन लड़की के वैलेंटिन बनोगे वाले प्रपोजल पर कपिल ने उस लड़की को ऐसा जवाब दिया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। कपिल शर्मा ने उस लड़की के सवाल का जवाब देते हुए काफी मजाकिया अंदाज में कहा कि- ‘चुपचाप सो जाओ, सुबह स्कूल भी जाना है आपको’। वहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी एक फीमेल फैन के सवाल का जवाब भी दिया। उसने कपिल शर्मा से शादी के बारे में पूछा तो कपिल ने कहा कि- ‘चल, पगली कहीं की…’ ऐसे में बेशक कपिल शर्मा ने चाहे अपने टीवी पर दोबारा आने की जानकारी ना दी हो, लेकिन उनके ट्विटर पर दोबारा आने से ही लोगों को उनके जल्द लौटने की काफी उम्मीदें लगने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here