_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

क्रिस गेल ने अमिताभ बच्चन से की मुलाकात

बिग बी अमिताभ बच्चन को क्रिकेट से खासा लगाव है। वो अक्सर भारत को सपोर्ट करने के लिए मैच देखने जाते हैं। आपको बता दें कि वेस्ट इंडीज के श्रेष्ठ खिलाड़ी क्रिस गेल अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं। वो काफी समय से बिग बी से मिलने के लिए उतावले थे। अपनी इस ख्वाहिश को क्रिस गेल ने अमिताभ बच्चन से मिल कर पूरा किया। मुंबई में हुए पिछले मैच के बाद भी गेल अमिताभ से मिलना चाहते थे, लेकिन तब अमिताभ मुंबई से बाहर थे।

टी 20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में 31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर भारत और वेस्ट इंडीज की भिड़ंत होने वाली है। इस मैच के चलते क्रिस गेल मुंबई में मौजूद हैं। जिसका उन्होंने बखूबी फायदा उठाया और सोमवार को बिग बी के घर जाकर उनसे मुलाकात की। जिसकी उन्होंने ट्विटर पर फोटो भी शेयर की है।

इस मुलाकात के दौरान अमिताभ बच्चन ने सेमीफाइनल के लिए गेल को शुभकामनाएं दी। अमिताभ बोले कि मैं चाहता हूं कि तुम शतक बनाओ, लेकिन जीतते हुए मैं भारत को देखना चाहता हूं। आपको बता दें कि गेल अमिताभ के इतने बड़े फैन हैं कि पहले भी उन्हें अपना सिग्नेचर करा हुआ बैट तोहफे में दे चुके हैं।

amitabh and krishImage Source: http://resize.indiatvnews.com/

विराट को लेकर ट्विटर पर बढ़ी जंग-

जैसा कि आप जानते हैं कि अमिताभ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और विराट कोहली पर किए गए कमेंट को लेकर अमिताभ की इंग्लैंड के ऑल राउंडर क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ से ट्विटर पर भिड़ंत भी हुई है। दरअसल फ्लिंटॉफ ने विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर कहा था कि “कोहली ऐसे खेलते रहे हैं तो एक दिन जो रूट को मात दे देंगे।” इस पर बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन भड़क उठे। इस पोस्ट पर अमिताभ ने जवाब में कहा “रूट कौन हैं, रूट को जड़ से उखाड़ देंगे।” जिस पर एंड्रयू ने बिग बी का उपहास उड़ाते हुए कहा कि आप कौन? इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के उम्दा स्पिनर रवीन्द्र जड़ेजा ने करारा जवाब दिया और लिखा “रिश्ते में तो वो तुम्हारे बाप लगते हैं और नाम है शहंशाह”। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये लड़ाई कहां जाकर रुकेगी।

Most Popular

To Top