_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/cobra-hid-in-boots-people-got-frightened/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=45052","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

हवाई में जहाज में ले जा रहा था कॉकरोच, सिक्योरिटी ने एयरपोर्ट पर किया काबू

Carrying the cockroach on a plane in Hawaii, controlled by security at airport cover

कभी कभी एयरपोर्ट पर कुछ ऐसी चीजें चैकिंग के दौरान मिलती हैं जिनको देख कर लोग हैरान रह जाते हैं। हालही में एक ऐसा वाक्य सामने आया है जिसको जानकर आप खुद हैरान रह जायेंगे। यह वाकया एयरपोर्ट का है। जहां एक व्यक्ति अपने साथ हवाई यात्रा पर कॉकरोच ले जाने की कोशिश कर रहा था। देखा जाए तो पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब लोग कई अजीबोगरीब चीजें हवाई यात्रा पर ले जाने की कोशिश करते पकड़े गए हैं। यह घटना हाल ही में चीन के “गुआंडोंग एयरपोर्ट” पर हुई है। यहां पर सिक्योरिटी गार्डस ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा है जो अपने साथ कॉकरोच ले जाने की कोशिश कर रहा था। यह व्यक्ति जब सिक्योरिटी चेक इन कर रहा था तो सिक्योरिटी में मौजूद अधिकारियों को कुछ शक हुआ और उन्होंने इस व्यक्ति का बैग अपने सामने ही खुलवाया। जिसके बाद सभी अधिकारी हैरान रह गए। असल में इस बैग के अंदर बहुत सारे जिन्दा कॉकरोच थे।

Carrying the cockroach on a plane in Hawaii, controlled by security at airportimage source:

इस बैग में से उन्हें करीब 200 जिंदा कॉकरोच मिले। इसके बाद उस व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए इनको ले जा रहा था क्योंकि उसको स्किन की बिमारी है। सिक्योरिटी अधिकारीयों को इस व्यक्ति की बातें तर्कहीन लगी और उसने अपनी पत्नी की बिमारी के बारे में पूरी जानकारी भी नहीं दी।

जिसके चलते एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उस व्यक्ति को हवाई यात्रा में कॉकरोच ले जाने की अनुमति नहीं दी। अंत में उस व्यक्ति को अपने साथ लाये सभी कॉकरोच एयरपोर्ट पर ही छोड़ कर जाने पड़े। इस प्रकार से चीन में घटी यह घटना चर्चा का विषय बनी और सोशल मीडिया पर बहुत लोग इस मुद्दे पर अपने अपने विचार दे रहें हैं।

Most Popular

To Top