_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-there-are-7-days-in-a-week/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘क्या कूल हैं हम 3’ के प्रसारण पर लगाई गई रोक

‘क्या कूल हैं हम 3’ अभी रिलीज भी नहीं हुई है और अभी से यह फिल्म विवादों में फंसती हुई दिखाई दे रही है। यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में यह खबर भी आई थी कि इस फिल्म के ट्रेलर्स को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है, लेकिन अब इस फिल्म के केबल और वेबसाइटों पर प्रसारण पर रोक लगाई गई है।

kyaa kool hai humImage Source:

इस फिल्म के प्रसारण को रोकने के लिए फिल्म निर्माण कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ही उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की थी। जिसमें कहा गया कि इस फिल्म को स्थानीय केबल ऑपरेटरों, 203 वेबसाइटों आदि को इसके प्रदर्शन से रोका जाना चाहिए। इतना ही नहीं अगर कोई इस आदेश को नहीं मानता है तो उसे सजा भी दी जानी चाहिए।

Kya-Kool-Hain-Hum-3Image Source:

उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति विपिन सांघी ने इस अनुरोध को मान लिया है और इसके चलते उन्होंने वेबसाइटों और स्थानीय केबल ऑपरेटर्स के साथ-साथ कम से कम 300 प्रतिवादियों को भी नोटिस भेज दिया है। इतना ही नहीं, इस नोटिस के साथ उन्होंने इस आदेश को मानने के लिए कड़ा निर्देश भी जारी किया है।

Most Popular

To Top