_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/goddess-kali-used-to-show-up-before-this-devotee/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/kneading-dough-with-legs-at-kake-da-hotel-in-delhi/attachment/31/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इनमें से कोई भी वस्तु घर ले आइए और पैसे की कमी से छुटकारा पाइए

बहुत सी वस्तुएं हमारे जीवन पर अपना काफी प्रभाव डालती है इसलिए हमारे कई कार्य अच्छे हो जाते हैं तो कई कार्य बिगड़ भी जाते हैं। आज इसी क्रम में हम आपके लिए कुछ ऐसी चीजें लाए हैं जो की धन को आकर्षित करती हैं, यानी आप इनमें से कोई भी एक वस्तु अपने पास रख लेंगे तो आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी। जी हां, इसीलिए आज हम आपको बता रहें हैं इस प्रकार की चार चीजों के बारे में जिनमें से आप किसी को भी अपने घर में रख लेंगे तो आपके घर पर कभी पैसे की कमी नहीं होगी। आइए जानते हैं इन वस्तुओं के बारे में।

1- एकाक्षी नारियल –

sas-tantra-remedies1Image Source:

एकाक्षी का अर्थ होता है “एक अक्ष यानि आंख वाला, असल में इस नारियल के ऊपर आंख के सामान ही एक चिन्ह अंकित रहता है इसलिए इसको एकाक्षी नारियल कहा जाता है। इस नारियल के संबंध में यह कहा जाता है कि यह नारियल साक्षात् लक्ष्मी का स्वरुप होता है इसलिए यदि इसको आप अपने घर में रखते हैं तो आपके घर में आर्थिक समस्याओं सहित कई अन्य परेशानियां भी समाप्त हो जाती हैं।

2- लघु नारियल –

sas-tantra-remedies2Image Source:

ये नारियल काफी छोटे आकार के होते हैं इसलिए इनको लघु यानी छोटा नारियल कहा जाता है। आप यदि अपने घर में धन संबंधी समस्याओं का स्थाई निवारण चाहते हैं तो किसी भी शुभ दिन अपने घर में 11 लघु नारियल लाएं और पूजन स्थान पर रख कर देवी लक्ष्मी का पूजन करें और फिर किसी लाल कपड़ें में ये सभी लघु नारियल बांध कर घर में पैसे रखने वाली जगह पर रख दें, यह धन संबंधी समस्या का स्थाई निदान है।

3- मोती शंख –

sas-tantra-remedies3Image Source:

मोती शंख, किसी भी आम शंख से कहीं ज्यादा चमकीला और छोटे आकार का होता है, इस शंख को किसी शुभ दिन पूजन के स्थान पर स्थापित कर देवी लक्ष्मी का पूजन और प्रार्थना करें। इसके बाद में इस शंख को आप अपने घर या ऑफिस में पैसे या पूजन वाले स्थान पर स्थापित कर दें, तो आपके व्यवसाय में उन्नति होने लगती है तथा आपके घर में पैसा टिकने लगता है।

4- दक्षिणावर्ती शंख –

sas-tantra-remedies4Image Source:

दक्षिणावर्ती शंख एक महत्वपूर्ण शंख है जिसका उपयोग कई प्रकार के कायों में किया जाता है। इसका उपयोग तंत्र के क्षेत्र में भी कई प्रकार की साधनाओं तथा टोटको में किया जाता है, पर सामान्यतः यदि कोई भी व्यक्ति इस शंख को अपने घर के पूजा स्थान पर रखता है तो घर में नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव ख़त्म हो जाता है। साथ ही घर में पैसे का आभाव नहीं होता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि पूजा स्थान पर इस शंख को स्थापित करने से पहले इसको शुद्ध कर लेना चाहिए।

तो ये चार चीजें हमने आज आपको इस प्रकार की बताई हैं जिनको आप बाजार से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं और अपने घर तथा व्यवसाय में उन्नति कर सकते हैं। आज के समय में जहां व्यक्ति आर्थिक समस्या से जूझ रहा है, वहीं यदि वह इस प्रकार छोटे-छोटे उपाय करें तो उसके जीवन की बहुत सी समस्याएं स्वयं ही खत्म हो जाएंगी।

Most Popular

To Top