धूमधाम से मनाया गया बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती अराध्या का जन्मदिन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या की बेटी 4 साल की हो चुकी है। अराध्या बच्चन का बर्थ डे काफी धूमधाम से मुंबई में मनाया गया। अराध्या के बर्थ डे पार्टी में पूरी बच्चन फैमिली के साथ-साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां दिखीं। इनमें से ज्यादातर स्टार्स अपने बच्चों को लेकर यहां आए थे।

Aaradhya Birthday4

पार्टी बच्चन के बंगले प्रतीक्षा में हुई। मेहमानों में अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा, लारा दत्ता-महेश भूपति की बेटी सायरा, रितेश-जेनेलिया का बेटा रियान, शिल्पा-राज कुंद्रा का बेटा वियान, डब्बू रतनानी, कोंकणा सेन शर्मा, रवीना टंडन, सोनाली और गोल्डी बहल, तारा देशपांडे और अभिषेक के करीबी दोस्त रोहन सिप्पी के नाम शामिल थे।

Aaradhya Birthday3Image Source: http://media.santabanta.com/

अपने दादा के लिए सबसे खास रहीं अराध्या को उनके दादा यानि अमिताभ बच्चन ने पहले जन्मदिन पर बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी थी। इस बार का गिफ्ट अभी गुप्त रखा गया है।
बताया जाता है कि इस खास बर्थ-डे पार्टी की तैयारियां पिछले चार दिनों से चल रही थीं और हर अरेंजमेंट पर ऐश्वर्या पैनी निगाह रखे हुए थीं।

यह पार्टी देर रात तक चली, जहां सभी ने खूब एन्जॉय किया। इसके बाद सभी बच्चे अपने सेलिब्रिटी पैरेंट्स के साथ रिटर्न गिफ्ट लेकर वापस लौटे।

Aaradhya Birthday5Image Source: http://drop.ndtv.com/

अराध्या के बर्थ-डे पर दादा अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा- ‘रात को अराध्या मेरे पास आई तो मैंने उसे कहा, जब वह सुबह उठेगी तो उसका बर्थ-डे होगा और वहां बहुत सारे लोग तोहफों के साथ उसे विश करेंगे। उसने तुरंत बोला- हां, मैं भी उन्हें गिफ्ट दूंगी। वो रिटर्न गिफ्ट की बात कर रही थी।’

To Top