_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ऑड-इवन: भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल का कटा चालान

ऑड-इवन पार्ट टू का दूसरा दौर दिल्ली में शुक्रवार से लागू कर दिया गया है, जिसके चलते अब चालान कटने का सिलसिला भी बढ़ने लगा है। इसी तरह का कुछ मामला दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल के साथ देखने को मिला जो इस नियम का विरोध करने उतरे थे।

ऑड-इवन पार्ट टू लागू होने पर इसका विरोध जताने के लिए बीजेपी नेता गोयल ने सोमवार को इवन डे पर ऑड नंबर प्लेट की गाड़ी चलाकर अपना चालान कटवाया। सूत्रों की मानें तो गोयल के पास गाड़ी के बीमा के कागज़ात भी नहीं थे। इसलिए उनका कुल चालान 3,500 रुपये काटा गया।

odd-even-s_650_041816113718Image Source :http://media2.intoday.in/

विदित हो कि इससे पहले विजय गोयल के विरोध को देखते हुए परिवहन मंत्री गोपाल राय ने ऑड-इवन की सफलता के लिए विजय गोयल को मनाने के लिए उनके घर भी गये थे। गुलाब का फूल देकर उन्हें काफी मनाने की कोशिश भी की पर गोपाल राय को इसमें असफलता ही हासिल हुई।

2 हजार के चालान पर ऐतराज-

गोपाल राय से बातचीत करने के दौरान बीजेपी नेता विजय गोयल का कहना था कि ‘मैं ऑड-इवन के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता इस मामले को तूल देकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।’ गोयल ने नियम तोड़ने वालों के लिए 2 हजार के चालान को बताया बहुत ज्यादा और इस रकम को कम करने की मांग भी की।

goel-1460965194Image Source :http://resize.khabarindiatv.com/

सीएम ने ऑड-इवन की सफलता पर जताई खुशी-

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑड-इवन को काफी सफल बताया है। केजरीवाल ने कहा कि, ‘ऑड-इवन का आज चौथा दिन है और मैं इसकी सफलता के लिए दिल्ली के लोगों को बधाई देना चाहूंगा।’ सीएम केजरीवाल का दावा है कि ऑड-इवन से सड़कों पर गाड़ियां घटी हैं और इसको देखते हुए लोगों ने सफलता के दूसरे विकल्प भी तालाशने शुरू कर दिए हैं।

To Top