बीजेपी दूल्हा तो कांग्रेस बनी दुल्हन, दोनों ने 7 फेरे ले की शादी

BJP and Congress get married

 

बीजेपी और कांग्रेस दो मुख्य तथा विपक्षी पार्टी हैं, पर क्या आप सोचते हैं कि इनमें कोई संबंध कभी नहीं बन सकते हैं, तो आप गलत हैं। असल में हाल ही में बीजेपी और कांग्रेस में एक ऐसा संबंध बना है जिसको जानकार आप हैरान रह जाएंगे। आपको हम बता दें कि बीजेपी ने कांग्रेस से शादी कर ली है और यह शादी भी दोनों की मर्जी से हुई है। इस शादी में बीजेपी यानि दूल्हे की ओर से बैंडबाजे के साथ में बारात निकाली गई तथा इस शादी में काफी लोग शामिल हुए। आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं इस शादी के बारे में।

BJP and Congress get marriedimage source:

सबसे पहले आपको हम बता दें कि बीजेपी और कांग्रेस की शादी की घटना कोई अफवाह नहीं है, बल्कि असल में इनकी शादी हुई है। यह शादी छत्तीसगढ़ के रायपुर में काफी धूमधाम से संपन्न हुई। असल बात यह है कि छत्तीगढ़ में अजीत सिंह जोगी की पार्टी “जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी)” प्रदेश में गैर कांग्रेस तथा गैर बीजेपी सरकार बनाने का आवाहन कर रही है। अजीत सिंह का कहना है कि बीजेपी तथा कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे की पूरक हैं तथा घोटालों में एक दूसरे का साथ देती हैं।

अजीत सिंह के पार्टी कार्यकर्ताओं ने जनता को यही बात समझाने के लिए प्रतीक रूप में एक शादी का आयोजन रायपुर में करवाया। इस शादी के लिए बकायदा वेडिंग कार्ड भी छपवाये गए। इस विवाह में बीजेपी को दूल्हा बनाया गया तथा कांग्रेस को दुल्हन बनाया गया। दो लोगों को प्रतीक रूप में दूल्हा और दुल्हन बना कर इन दोनों पार्टियों के फोटो दोनों के चहेरों पर लगा दिए। इतना होने के बाद विवाह की क्रिया प्रारम्भ हुई तथा बीजेपी और कांग्रेस ने साथ में 7 फेरे लिए और घोटालों में एक दूसरे का साथ निभाने के लिए कसमें भी खाईं। इस शादी को काफी धूमधाम और बैंडबाजे के साथ संपन्न किया गया था। इस प्रकार से बीजेपी की शादी कांग्रेस से संपन्न हुई।

To Top