बिग बॉस-9 में दिखी करण-अर्जुन की जोड़ी

करण-अर्जुन आ ही गए एक साथ। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की। सालों के मनमुटाव के बाद दोनों एक साथ नजर आए हैं, लेकिन इस बार अंदाज जरा हटके था। दोनों इस बार एक साथ नजर आए और दोनों ने दिल खोलकर एक दूसरे की पोल भी खोली। 19 दिसंबर का दिन बिग बॉस-9 के प्रशंसकों के लिए काफी खास रहा, क्योंकि शाहरुख अपनी फिल्म दिलवाले को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो में आए। दोनों ने शो में काफी मस्ती की और साथ मिल कर एक टास्क भी किया। जिसमें दोनों ने जाना कि वह एक दूसरे के बारे में कितना जानते हैं।

salman-shahrukh2Image Source: http://i.ndtvimg.com/

वैसे आपको बता दें कि 2008 में कटरीना कैफ के जन्मदिन पर शाहरुख और सलमान के बीच किसी बात को लेकर कथित तौर पर तनातनी हो गई थी। जिसके बाद सार्वजनिक तौर पर दोनों किसी भी कार्यक्रम में एक साथ बातचीत करते नज़र नहीं आते थे। हालांकि 2013 में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में ज़रूर दोनों गले लगे थे। दोनों को बिग बॉस में एक साथ देख कर कहा जा सकता है कि अब इनके बीच के मनमुटाव समाप्त हो गए हैं।
अगर आप सोच रहे हैं कि हमें तो यह जोड़ी एक ही दिन देखने को मिली तो ऐसा नहीं है। ये दोनों स्टार्स आने वाले शनिवार को भी एक साथ देखने को मिलेंगे। इस बार दोनों एक दूसरे के गानों पर थिरकते हुए भी नजर आएंगे। वैसे शाहरुख की दिलवाले बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले दिन ही करीब 21 करोड़ कमा भी लिए हैं।

salman-shahrukh1Image Source: http://i.ndtvimg.com/
To Top