बिग बॉस-9, आठवें दिन घरवालों ने एक दूसरे के लिए किया त्याग

जैसे-जैसे बिग बॉस आगे बढ़ता जा रहा है घरवाले अब असली रूप में वापस आ रहे हैं। पहले रूपल अपने आप में ही रहती थीं लेकिन सलमान की सलाह के बाद वो खुलकर सामने आ रही हैं। लेकिन उनका ये खुलना नार्मल है या फिर सिर्फ तमाशा करके ऑडियंस को अट्रेक्ट करना है, ये तो अब रूपल ही जानें। साथ ही बिग बॉस ने विनिंग अमाउंट से 11 लाख रूपय कम कर दिए हैं। और क्या कुछ रहा खास बिग बॉस के आठवें दिन चलिए आपको बताते हैं।

Bigg Boss 9 Day-8th3Image Source: http://sim04.in.com/

घर में 4 सदस्यों के पास अभी भी उनके बैग नहीं थे। बिग बॉस ने उन घरवालों को अपने बैग वापस पाने के लिए एक टास्क दिया। इस टास्क में चारों सदस्यों को अपने बैग की नीलामी करनी थी। कम से कम तीन लाख बोली थी। टोटल अमाउंट को विनिंग अमाउंट से डिडक्ट होना था। बिग बॉस के इंस्ट्रक्शन को सुयश, प्रिंस और दिगांगना सही से समझ नहीं पाते हैं, और सोचते हैं जो सबसे ज्यादा बोली लगाएगा बैग उसी को मिलेगा।
कीथ सब सही से समझते हैं और जीरो अमाउंट लिख के वो खुद को टास्क से अलग कर लेते हैं। वो नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से विनर को कम अमाउंट मिले।

Bigg Boss 9 Day-8th1Image Source: http://sim03.in.com/

कीथ को छोड़कर सुयश, प्रिंस और दिगांगना को उनके बैग्स वापस मिल जाते हैं। कीथ तो हीरो बन जाते हैं लेकिन बाकी तीनों को घरवालों के गुस्से का सामना करना पड़ता है, जब सबको पता चलता है कि अब विनिंग अमाउंट सिर्फ 39,66,667 रु. ही मिलने वाले हैं।

अंकित के जाने के बाद से बंधन मुक्त घुम रहे अरविंद को जल्द ही उनके पुतले से बांध दिया जाएगा। बैग के लिए होने वाले टास्क के लिए रूपल ने सुयश को फेक कह दिया। इससे सब घरवाले रूपल पर ही भड़क पड़े।

Bigg Boss 9 Day-8thImage Source: http://sim01.in.com/

नॉमिनेशन की बात जाए तो इस बार बिग बॉस तगड़ा ट्विस्ट लेकर आए। सबसे पहले बिग बॉस ने हर पेयर को दो जोड़ियों को नॉमिनेट करने को कहा। इसके बाद नॉमिनेटिड जोड़ी में से किसी एक नॉमिनेट कर दूसरे को सेफ करने को कहा। अब ये त्याग कौन करे, ये भी एक बड़ा सवाल था। आखिरकार उनमें प्रिंस, रूपल, रिमी, अमन और मंदाना नॉमिनेट हुए।

To Top