_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-surviving-for-last-25-years-eating-tree-leaves/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/veteren-actor-vinod-khanna-dies-of-cancer/vinod_khanna_died1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अरे यह क्या बोल गए बाबा रामदेव

बाबा रामदेव हमेशा किसी ना किसी प्रकार की मुश्किलों में फंसते नजर आये हैं। कभी अपने किसी उत्पाद को लेकर तो कभी किसी गलत बयान की वजह से। अभी हाल ही में सनी लियोनी ने बाबा रामदेव पर कुछ आरोप लगाये थे। मामले को बढ़ता देख बाद में सनी लियोनी ने माफी मांग कर इस मामले को ज्यादा बढ़ने से रोक लिया था। अब एक बार फिर योग गुरु अपने ही एक बयान में फंस गए हैं।

बताया जाता है कि बाबा रामदेव एक किसान संघ के अधिवेशन को संबोधित करने जयपुर गए हुए थे, जहां पर वो अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी की तारीफ करने में इतने मशगूल हो गए कि यह भूल गए कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अभी जीवित हैं। बाबा रामदेव इस बीच वाजपेयी की आत्मा को शांति प्रदान करने लगे।

1Image Source: http://www.hindi.pardaphash.com/

यह बात बाबा रामदेव द्वारा उस समय बोली गई जब उनसे किसी नदियों को जोड़ने की बात पूछी जा रही थी। तब उन्होंने अपनी बात को बताते हुए यह कह दिया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आत्मा को शान्ति मिले। फिर क्या था, रामदेव की बात सुनकर मंच पर बैठे संघ के अधिकारी सन्न रहते हुए एक दूसरे पर प्रश्न खड़ा करने लगे। जिसे देख जल्द रामदेव को अपनी भूल का अहसास हुआ और अपनी बात को पलटते हुए उन्होंने वाजपेयी के अस्वस्थ होने की बातों को जोड़ते हुए मामले को संभाल लिया।

Most Popular

To Top