_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘वजीर’ के इस गाने में दिखेगी ‘अतरंगी यारी’

नए साल में 8 जनवरी को फरहान अख्तर स्टारर फिल्म ‘वजीर’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का अब दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है। जिसमें दर्शकों को बिग बी और फरहान के बीच की ‘अतरंगी यारी’ देखने को मिलेगी। इस गाने को बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर ने खुद अपनी आवाज में गाया है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली हैं। दीपक रमोला और गुरप्रीत सैनी ने इसके गाने के बोल लिखे हैं। इसके म्यूजिक राइट्स टी-सीरिज के पास हैं।

Video Source: https://www.youtube.com

फिल्म ‘वजीर’ में बिग बी, फहरान, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में दिख रहे हैं। बिजॉय नांबियार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में फरहान और जॉन को कमांडो अधिकारियों के रूप में पेश किया जाएगा। वहीं, बिग बी तेज दिमाग के साथ शारीरिक रूप से विकलांग व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में शतरंज को एक महत्वपूर्ण प्रतीकात्मक खेल के रूप में प्रस्तुत किया गया है। दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर काफी पसंद आ रहे हैं।

To Top