आर्मी ऑफिसरों के बेटों ने की ‘गंदी बात’

हरियाणा के साइबर सिटी गुड़गांव में दो रिटायर्ड आर्मी ऑफिसरों के बेटों से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि आर्मी ऑफिसरों के इन बेटों ने एक नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इन दोनों ने पहले तो मिलकर नाबालिग छात्रा का गैंगरेप किया, लेकिन उसके बाद भी उनकी हवस नहीं थमीं तो उन्होंने छात्रा का एक एमएमएस भी बनाया। जिसका सहारा लेकर वह उस नाबालिग को बार-बार ब्लैकमेल करते थे।

gurgaon-girl-raped-and-blackmailed-by-mms1Image Source:

आपको बता दें कि यह सारा मामला 18 नवंबर का है। जब गुड़गांव के सेक्टर 55 में रहने वाली 11वीं की छात्रा को गुड़गांव निवासी पारस और दिल्ली निवासी सिद्धार्थ ने पार्क में अपनी हवस का शिकार बनाया था। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि इस दौरान इन दोनों लड़कों ने नाबालिग का एमएमएस भी बनाया था। जिसको लेकर वह कई बार लड़की को ब्लैकमेल भी कर चुके हैं। वह नाबालिग को धमका कर नकदी और गहने मंगवाते थे।

हालांकि लड़की ने अब तक इस बात को गुप्त रखा था, लेकिन कहते हैं ना कि हर चीज की एक हद होती है। ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ हुआ। जब लड़कों की मांगें लड़की की हद से बाहर हो गईं तब लड़की ने परेशान होकर इस सारी घटना का खुलासा अपने घर वालों के सामने कर दिया। जिसके बाद पीड़िता के परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

gurgaon-girl-raped-and-blackmailed-by-mms2Image Source:

बहरहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अदालत में पेशकर पुलिस रिमांड पर भी ले लिया है। बतां दें कि पुलिस ने छानबीन में पाया कि ये दोनों आरोपी लड़के रिटायर्ड आर्मी ऑफिसरों के बेटे हैं। साथ ही इनमें से एक पारस ने कनाडा से बीबीए किया हुआ है।

To Top