सलमान खान के कारण मुश्किल में फंस गए अनुराग

0
333

बॉलीवुड में इन दिनों निर्देशक अनुराग कश्यप काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। अनुराग कश्यप की परेशानी का कारण और कोई नहीं बल्कि अपने दबंग सलमान खान हैं। अनुराग कश्यप इन दिनों ‘जग्गा जासूस’ फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ दिखाई देंगे, पर सलमान की वजह से उनकी यह फिल्म आगे खिसकती जा रही है।

बॉलीवुड-में-इन-दिनों-निर्देशक-अनुराग-कश्यप-काफी-मुश्किल-दौर-सेImage Source :http://s3.scoopwhoop.com/

बॉलीवुड में गैंग ऑफ वासेपुर के साथ ही कई अन्य अच्छी फिल्में देने के बाद अब निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म जग्गा जासूस बना रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अनुराग कश्यप की यह फिल्म अपनी निर्धारित तारीखों से करीब दो महीने पीछे हो गई है। फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कपूर मुख्य भूमिका में है। इन दोनों के बीच ब्रेकअप होने के चलते निर्देशक को चिंता सताने लगी है, क्योंकि इन दिनों के रिश्ते के कारण फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ रहा है।

जानकारी मिली है कि निर्देशक इस मामले के लिए सलमान खान से खफा हैं। बीते दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ एक पार्टी में मिले थे। तभी से कैटरीना और रणबीर के बीच टेंशन और बढ़ गई है। अनुराग को लगता है कि इसी कारण उनकी फिल्म भी डिले होती जा रही है। रणबीर कपूर और कैटरीना के रिश्तों की दूरी अब फिल्म के सेट पर भी दिखने लगी है। दोनों के इस तरह के बरताव से फिल्म से जुड़े लोगों को भी फिल्म को और देरी होने का डर सताने लगा है। जग्गा जासूस की शूटिंग इसी महीने मोरक्को में होने वाली थी, लेकिन मुख्य किरदारों के बीच की तकरार के कारण यह शूटिंग कार्यक्रम अब मार्च में किया जाएगा। इन सभी के चलते निर्देशक अनुराग कश्यप को अपनी फिल्म को लेकर करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपए के भविष्य की चिंता सताने लगी है।

जानकारी-मिली-है-कि-निर्देशक-इस-मामले-के-लिए-सलमान-खान-से-खफाImage Source :http://images.indianexpress.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here