एक दिन में कितना कमाती हैं आपकी “अंगूरी भाभी”, जानें यहां

0
1167

आज के समय में ‘भाभी जी घर पर हैं’ एक बेहतरीन कॉमेडी शो है। जिसके दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, ऐसे में आज हम आपको बता रहें हैं इस प्रोग्राम में “अंगूरी भाभी” का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे को एक दिन की कितनी फीस मिलती है।

जी हां, वैसे तो “अंगूरी भाभी” को आज के दौर में सभी जानते हैं, पर बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि “अंगूरी भाभी” का रोल अदा करने वाली शुभांगी अत्रे सहित अन्य किरदार इस प्रोग्राम से एक दिन में कितना पैसा कमाते हैं, इसलिए आज हम आपको अंगूरी भाभी के साथ अन्य किरदारों की फीस भी बता रहें हैं, तो आइए जानते हैं इस बारे में।

image source:

सबसे पहले हम आपको बताते है कि इस शो की “अंगूरी भाभी” उर्फ शुभांगी अत्रे को एक दिन की शूटिंग के 40 हजार रूपए मिलते हैं। वहीं दूसरी ओर इस शो के दूसरे किरदार विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख को सबसे ज्यादा पैसा इस शो में मिलता है, जानकारी एक लिए आपको बता दें कि एक दिन की शूटिंग के आसिफ शेख को 65 हजार रूपए मिलते हैं।

image source:

सौम्या टंडन इस शो में अनीता भाभी का रोल अदा करती हैं, उनको प्रतिदिन शूटिंग के हिसाब से 55 हजार रूपए मिलते हैं। लड्डू के भईया का रियल नेम “रोहिताश्व गौड़” है और इनको एक दिन की शूटिंग के 50 हजार रूपए मिलते हैं। गुलफाम कली का नाम आप शायद नहीं जानते होंगे तो हम आपको बता दें कि गुलफाम कली का रियल नेम “फाल्गुनी राजाणी” है और इनकी एक दिन की फीस 20 हजार रूपए है।

योगेश त्रिपाठी उर्फ हप्पू सिंह तथा सक्सेना जी उर्फ सानंद वर्मा को एक दिन के काम के लिए 15 हजार रूपए मिलते हैं। भूरेलाल उर्फ राकेश बेदी को इस शो से एक दिन की शूटिंग के लिए 25 हजार रूपए मिलते हैं।

इस प्रोग्राम में लड्डू का किरदार अदा करने वाले हार्दिक गोहिल को इस नाटक से एक दिन के काम के लिए 10 हजार रूपए मिलते हैं तथा अम्मा जी का किरदार अदा करने वाली सोमा राठोड़ को एक दिन की शूटिंग के लिए 20 हजार रूपए मिलते हैं। इस प्रकार से आज आपको यह पता लग ही गया होगा कि आपके ये चहेते कलाकार आखिर कितनी फीस लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here