_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-this-bhojpuri-movie-that-will-challenge-bahubali/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-this-bhojpuri-movie-that-will-challenge-bahubali/bahubahli-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फैंस से जुड़ने के लिए शाहरुख खान की शानदार पहल

बॉलीवुड के किंग खान अपने फैंस को बहुत ही ज्यादा अहमियत देते हैं। शाहरुख खान अपनी जिंदगी में अपने परिवार वालों के अलावा अपने फैंस को ही समय देना पसंद करते हैं। इसलिए अन्य स्टार के जैसे ही शाहरुख खान भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। इस बार शाहरुख खान ने अपने फैंस से जुड़ने के लिए एक नायाब तरीका ढूंढ़ निकाला है। अब शाहरुख खान लाइव वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ेंगे। इस लाइव वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों से बात करने को लेकर शाहरुख खान खुद भी बेहद ही उत्साहित हैं।

अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने और उनका प्यार पाने के लिए हर स्टार कड़ी मेहनत करता है। लोगों के दिलों में जगह बना पाना और उस जगह को हमेशा कायम रखना हर किसी की बस की बात नहीं है। शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर और अमिताभ बच्चन भी अपने-अपने प्रशंसकों के बीच अपनी लोकप्रियता हमेशा ही बनाए रखना चाहते हैं। इन दिनों अपने प्रशंसकों के साथ सीधे जुड़ने के लिए शाहरुख लाइव वीडियो चैट का माध्यम अपनाने जा रहे हैं। इसमें कोई भी फैंस शाहरुख से सवाल पूछ सकता है। इस चैट में शाहरुख अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फिल्मों के कई रोचक किस्सों को भी साझा करेंगे।

shahrukh-khanImage Source: http://images.fashionnstyle.com/

शाहरुख खान इस तरह के लाइव चैट के लिए काफी उत्साहित हैं। शाहरुख ने कहा कि मैं अपने आपको भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे दुनियाभर के लोगों ने अपना प्यार और स्नेह दिया है। मैं इन लोगों को केवल फैंस नहीं कह सकता क्योंकि ये मेरी जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। साथ ही मैं हमेशा से ही इस बात का ध्यान रखता हूं कि मैं कैसे उनके प्यार के लिए उन्हें भी अपना प्यार दे संकू। फिलहाल शाहरुख इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘फैंस’ के लिए व्यस्त चल रहे हैं। साथ ही इसी वर्ष शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ भी आएगी। ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग तरह की होंगी।

Most Popular

To Top