रेखा के खत में ऐसा क्या था, जिसे पढ़कर रो पड़े आमिर

0
461

आमिर खान और रेखा के बीच होने वाले टकराव की चर्चा से तो आप सभी अच्छी तरह से वाकिफ ही होंगे। पर अभी हाल ही में आमिर की पार्टी के दौरान रेखा ने अपने खत पर ऐसा क्या लिख दिया, जिसे पढ़कर आमिर की आंखों से अांसू छलक उठे। आइए जानते है इसके बारे में..
वैसे तो आमिर खान स्वभाव से काफी भावुक किस्म के व्यक्ति माने जाते हैं और इसी कारण जब कोई बात या कोई फिल्म का दृश्य उनके दिल को छू जाता है तो उनके आंसू तुंरत ही निकलना शुरू हो जाते है। पर इस बार उनके रोने का कारण कोई दर्द भरी फिल्म का सीन नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर आदाकारा रेखा का एक खत है।

image source : 

दरअसल, आमिर खान की रिलीज हुई फिल्‍म ‘दंगल’ का खुमार अभी तक उनके दिल से कम नहीं हुआ है। इसी के चलते अभी हाल ही में उन्होंने दंगल की सफलता पर एक पार्टी रखी। जिसमें उन्होनें सभी को आंमत्रित किया। बॉलिवुड की सबसे खास रही सीनियर एक्‍ट्रेस रेखा भी इस पार्टी में आमिर की खुशी में शामिल हुई। लेकिन उनकी तरफ से मिले एक तोहफे नें आमिर की आंखों को नम कर दिया। आमिर की दंगल फिल्‍म देखने के बाद रेखा ने एक खत के माध्यम से आमिर की सारी खूबियों को बयां कर दिया। जिससे पढ़ने के बाद आमिर कुछ ऐसे इमोशनल हुए कि उनकी आंखों से आंसू निकलने लग गए। आमिर ने इस खत के बारे में बताया कि यह खत के मेरे लिए सबसे खास है जिसे वो हमेशा संभालकर अपने पास ही रखेंगे। इसके बाद रेखा जब उनकी पार्टी में आई तो उन्‍होंने भी सभी को इस बात का एहसास दिला दिया कि आमिर की यह फिल्‍म उनके लिए कितनी स्‍पेशल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here