जिंदगी न मिलेगी दोबारा के सारे स्टार्स का हो चुका है ब्रेकअप

0
366

कुछ समय पहले ही फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने तलाक लेकर अपने 15 साल पुराने रिश्ते को ख़त्म किया। फरहान अख्तर की फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ को उनके करियर की कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है, लेकिन हैरत की बात यह की इस फिल्म में अभिनय करने वाले सभी मुख्य किरदारों का अपने पार्टनर्स से रिश्ता टूट चुका है। इस फिल्म का हिस्सा रहे सभी स्टार्स कैटरीना कैफ (लैला), ऋतिक रोशन (अर्जुन), कल्कि कोचलिन (नताशा) और अभय देओल (कबीर) का अपने पार्टनर से रिश्ता अब ख़त्म हो चुका है।

फिल्म ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ 2011 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद से अब तक इन सभी स्टार्स के ब्रेकअप या तलाक हो चुके हैं।

फरहान अख्तर – अधुना

फरहान अख्तर और अधुना की शादी को 15 साल हो चुके थे। दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन इतना पुराना और सीरियस दिखने वाला दोनों का रिलेशन 22 जनवरी 2016 को तलाक में तब्दील हो गया। यह घटना चौंकाने वाले थी क्योंकि इससे पहले दोनों के बीच चल रहे मतभेद की खबर कभी मीडिया तक नहीं पहुंची थी।

Adhuna-and-Farhan-AkhtarImage Source:http://static.topyaps.com/

ऋतिक रोशन – सुजैन

जब ऋतिक सिर्फ 12 साल के थे तब से सुजैन से प्यार करते थे। जिसके बाद दोनों ने 20 दिसंबर 2000 को शादी कर ली थी। दोनों के दो बेटे हैं, लेकिन आपसी अनबन के चलते दोनों ने अपने 14 साल पुराने शादी के रिश्ते को तोड़कर साल 2014 में तलाक ले लिया।

hrithik-and-Sussane-wallpapersImage Source:http://apnafilms.com/

कल्कि कोचलिन – अनुराग कश्यप

कल्कि कोचलिन और बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप का तलाक मई 2015 में हुआ था। दोनों ने 30 अप्रैल 2011 को लव मैरिज की थी। अनुराग की यह दूसरी शादी थी। फिल्म देव- डी के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ था, लेकिन जल्दी ही दोनों ने तलाक भी ले लिया।

Anurag-Kashyap-with-his-wife-kalki-koechlinImage Source:http://st1.bollywoodlife.com/

अभय देओल – प्रीति देसाई

अभय देओल और उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड प्रीति देसाई 2011 से लिव इन रिलेशन में थे, लेकिन 4 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने से वह 2015 में अलग हो गए।

Abhay-Deol-Preeti-DesaiImage Source:http://dd508hmafkqws.cloudfront.net/

रणबीर कपूर – कैटरिना कैफ

पिछले 6 सालों से रणबीर और कैटरिना रिलेशनशिप में थे, लेकिन अभी कुछ समय पहले ही दोनों के बीच ब्रेअकप हुआ है। कई बार तो मीडिया में दोनों की शादी की ख़बरों की भी बात हुई। दोनों पिछले 6 महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में भी रह रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों अब अलग-अलग जगह शिफ्ट हो गए हैं।

katrina-ranvirImage Source:http://hindi.filmibeat.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here