ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को मिल गया अपना वैलेंटाइन

0
288

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलरांउडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को वैलेंटाइन मनाने के लिए अपना साथी मिल गया है। टीम इंडिया के अन्य सदस्यों की तरह ही अब रविंद्र जडेजा जल्द ही अपनी नई पारी में भी अपने बेहतरीन व्यक्तित्व को प्रस्तुत करेंगे। रविंद्र जडेजा रीवा सोलंकी के साथ सगाई करने जा रहे हैं। यह कार्यक्रम राजकोट स्थित जडेजा के होटल जड्डू फूड फील्ड में आयोजित किया जाएगा।

टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा सगाई के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि रविंद्र जडेजा की बहन ने की है। टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटर भी इस सगाई समारोह में दिखाई देंगे। वर्ष 2015 में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह, वरुण एरोन और रोहित शर्मा भी शादी कर चुके हैं। वहीं, इरफान पठान भी जल्द की शादी करने वाले हैं। इसके अलावा टीम के गेंदबाज मोहित शर्मा भी सगाई कर चुके हैं। इसी कड़ी में अब रविंद्र जडेजा का नाम भी शामिल हो जाएगा।

1Image Source: http://st3.cricketcountry.com/

जानकारी के अनुसार रिवा सोलंकी दिल्ली से इंजीनियरिंग कर चुकी हैं। जिसके बाद अब वह यूपीएससी की तैयारी में लगी हुई हैं। फिलहाल इन दिनों रिवा का परिवार राजकोट के सरिता विहार इलाके में रहता है। वैसे रिवा मूल रूप से गुजरात के केशोद स्थित बाला गांव की हैं। रिवा के चाचा हरीश सोलंकी राजकोट शहर के कांग्रेस के महामंत्री हैं। वहीं, रिवा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी पेश से व्यवसायी हैं, जबकि इनकी मां रेलवे विभाग में कार्यरत हैं। रविंद्र जडेजा अभी तक भारत की ओर से 16 टेस्ट, 25 अतंर्राष्ट्रीय टी 20 मैच और 126 एकदिवसीय मैच खेल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here