इस एक्टर को बेबी डॉल ने जड़े थप्पड़ ही थप्पड़

0
505

अपनी बोल्डनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली सनी लियोनी यानि की बॉलीवुड की बेबी डॉल की फिल्म मस्तीजादे को जहां लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मुंबई के एक पब में सनी लियोन के साथ ऐसा कुछ हुआ कि उन्होंने एक मशहूर एक्टर को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ दिए। आपको बता दें कि यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि रजनीश दुग्गल हैं। जिनको पब में सनी लियोन के हाथों थप्पड़ खाने पड़े, जिसकी वजह से उनके गाल पर चोटें भी आ गई हैं।

आप कुछ ज्यादा सोचें उससे पहले हम आपको बता दें कि मुंबई के एक पब में एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म का नाम ‘बेईमान लव’ है। जिसमें शूटिंग के दौरान सनी लियोन को रजनीश दुग्गल को थप्पड़ ही थप्पड़ जड़ने थे। जिसको लेकर पहले सनी लियोन भी काफी अनकंफर्टेबल फील कर रही थीं, लेकिन बाद में डायरेक्टर के समझाने पर सनी ने रजनीश के गाल पर लगातार 6 थप्पड़ जड़ दिए और एक ही बार में सीन को ओके किया। वहीं, देखने वाली गजब बात यह थी कि सीन तो एक ही बार में ओके हो गया लेकिन इस वजह से रजनीश के गाल पर काफी चोटें आ गईं क्योंकि सनी का आखिरी थप्पड़ रजनीश को काफी जोरदार पड़ा था।

1

 

जैसा कि आपको पता है कि सनी लियोनी की फिल्म मस्तीजादे काफी बोल्ड फिल्म है। जिसमें सनी ने डबल रोल निभाया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट वीर दास और तुषार कपूर हैं। ऐसे में इस नई फिल्म का अंदाजा भी अब आप खुद ही लगा सकते हैं कि यह फिल्म कैसी होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here