पापा महेश भट्ट हुए आलिया की डेटिंग से नाराज़

आलिया भट्ट आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट रहीं हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। इससे पहले भी डेटिंग को लेकर आलिया की कई ख़बरें मीडिया में आती रहीं हैं। लेकिन इस बार ये सब बातें उनके घर तक पहुंच गई हैं। जिसकी वजह से उनके पापा महेश भट्ट उनसे नाराज़ हो गए हैं। बात जब बेटी की हो तो हर पिता की तरह महेश भट्ट का भी फिक्रमंद होना जायज़ है। इसलिए उन्हें आलिया से इस बारे में बात करनी पड़ी।

alia & mahesh bhatt1Image Source: http://images.indianexpress.com/

आलिया ने कहा कि इस बात से उन्हें परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि उनके पिता बहुत आज़ाद ख्यालों के हैं। अपनी राय वह उन पर नहीं थोपते। बस वो मुझे लेकर थोड़े फिक्रमंद हो जाते हैं।

आलिया ने बताया कि अपने पिता के साथ मेरा खूबसूरत रिश्ता है और हर गुजरने वाले साल के साथ यह बेहतर ही हो रहा है। लेकिन सही है पापा मुझे लेकर बहुत फिक्रमंद रहते हैं। अखबार में कुछ पढ़ने पर उन्होंने मुझे बुलाया और कहा तुम इस लड़के के साथ डेटिंग कर रही हो? मैंने उनसे कहा कि अगर मैं डेटिंग करूंगी तो उन्हें पता होगा।

आलिया ने ये भी बताया की उनके पिता बॉलीवुड में लंबे समय से हैं। उनकी बहन पूजा को लेकर भी मीडिया में इस तरह की बातें होती थीं। वह ऐसी अफवाहों से निपटना अच्छे से जानते हैं। वह उनकी लाइफ में हस्तक्षेप नहीं करते।

To Top