पाकिस्तान के चाय वाले के बाद इंटरनेट पर छाई ये नेपाली सब्जीवाली

0
1148

आज का दौर इंटरनेट का दौर है। इंटरनेट ने हमारी कई मुश्किलों को आसान कर दिया है। इस दौर में कौन कब चमक जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। कुछ दिनों पहले पाकिस्तान का एक चायवाला इंटरनेट के जरिए पूरी दुनिया में छाया हुआ था। इसकी खूबसूरती के चर्चे लगभग सभी न्यूज चैनलों पर भी सुनाई दे रहें थे। लेकिन अब बारी आ गई है पड़ोसी देश की एक सब्जीवाली आम लड़की की। नेपाल की यह सब्जी बेचने वाली लड़की इन दिनों सोशल मीडिया में स्टार बनी हुई है। दुनिया भर के लोग पाकिस्तानी चायवाले की तरह ही इस लड़की को भी पसंद कर रहें हैं।

pakistani-chaiwalla-nepali-tarkariwali1Image Source:

कुछ दिनों पहले नेपाल के एक लोकल बाजार में घुम रहें फोटोग्राफर रूपचंद्र महाराजन ने इस लड़की का फोटो क्लिक किया। इन तस्वीरों को रूपचंद्र महाराजन ने इंटरनेट पर पोस्ट किया। देखते ही देखते यह फोटो वायरल हो गई। काफी लोग इस नेपाली सब्जीवाली की फोटो को देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। फोटोग्राफर ने इस फोटो को # Tarkariwali के नाम से हैशटैग कर पोस्ट किया था। यह लड़की भी अपनी खूबसूरती के चलते इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

कुछ ऐसा ही मामला थोड़े दिनों पहले पाकिस्तान के एक चायवाले के साथ भी देखने को मिला था। जिसमें अरशद खान नाम के इस चायवाले को सोशल मीडिया में स्टार बना दिया गया। सोशल मीडिया में अरशद की फोटो को लड़कियां ने खूब पसंद किया था। बाद में कई न्यूज चैनलों पर भी अरशद को न्यौता दिया गया और इससे उसे मॉडलिंग के भी ऑफर मिले।

pakistani-chaiwalla-nepali-tarkariwali2Image Source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here