_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/look-at-the-video-how-a-child-falling-from-the-building-was-saved-by-people/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/the-gifts-received-in-the-royal-wedding-are-being-sold-online/jarry-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/1cad649c94e2db90e72cf2090a3860fa/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अरबाज के बाद अब सोहेल की शादी पर भी मुश्किलें बढ़ीं

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर में एक बार फिर से मुश्किलों का दौर शुरू हो रहा है। बीते दिनों सलमान के भाई अरबाज और मलाइका अरोड़ा खान की शादी में आ रही परेशानियों की खबरें आ रही थी। वहीं, सलमान भी अपने हिट एंड रन केस के लिए परेशान चल रहे हैं। इसी के साथ ही अब सोहेल खान की शादी पर भी मुश्किलों के बादल मंडराते जा रहे हैं।

इन दिनों बॉलीवुड के सितारों के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। बॉलीवुड में हर जगह किसी न किसी के रिश्ते के टूटने की खबरें आ रही हैं। सबसे पहले कैटरीना और रणबीर, फरहान और अधुना के बाद मलाइका और अरबाज के रिश्तों में दूरियां आने की खबरें आ रही थी। इन्हीं सब के बीच अब सलमान खान के दूसरे छोटे भाई सोहेल खान और उनकी बीवी के बीच टकराव की खबरें आ रही हैं।

1Image Source: http://images.jagran.com/

जानकारी के मुताबिक सोहेल की जिंदगी में किसी अभिनेत्री का आगमन हो गया है। जिसके चलते ही सोहेल और उनकी बीवी के बीच अनबन शुरू हो गई है। सूत्रों का कहना है कि सोहेल खान और हुमा कुरैशी के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं। इन दोनों के बीच संबंध होने की खबरें बहुत दिनों से आ रही थीं। सोहेल और हुमा कुरैशी दोनों ही एक क्रिकेट लीग में ब्रैंड एम्बेसेडर हैं। इस कारण दोनों ही अपनी-अपनी टीमों को प्रमोट करने के लिए साथ दिखाई दिए। इस दौरान ही दोनों करीब आ गए, जबकि हुमा कुरैशी इन बातों का खंडन कर रही हैं। खैर वजह जो भी हो अरबाज के बाद अब सोहेल की भी शादी टूटने के खबरें चर्चा में हैं।

To Top