_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/check-out-the-first-tv-commercial-of-dabbu-uncle-and-the-dance-he-did/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-infant-started-to-walk-just-after-birth-doctors-are-surprised/video-8/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/ea6a6e77ca639bd8e8c69deaa8f1ad28/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भविष्यवाणी- इस वर्ष खत्म हो जायेगा पाकिस्तान, जानें पाक के खात्में भविष्यवाणी के बारे में

भविष्यवाणी

 

जैसा की आप जानते ही हैं कि पकिस्तान हमेशा से ही आतंकवाद के साथ रहा है। दुनिया से छिपा कर पाकिस्तान ने हमेशा ही आतंकियों को पनाह दी है। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ अब कई देश एकजुट होते दिखाई दे रहें हैं। इसी बीच पाकिस्तान के खात्में की एक भविष्यवाणी भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह भविष्यवाणी भारत के ही एक ज्योतिषी अंशुमन गुप्ता ने की है। आपको बता दें कि ज्योतिषी अंशुमन गुप्ता ने पहले भी कई बार भविष्यवाणियां की हैं जो समय पर सही साबित हुईं हैं।

ऐसे में उनके द्वारा की गई इस भविष्यवाणी पर सबकी निगाहें हैं। ज्योतिषी अंशुमन गुप्ता ने इस बार पाकिस्तान के खात्मे की भविष्यवाणी की है। अंशुमन गुप्ता ने कहा है कि “पाकिस्तान के विनाश का समय नजदीक आ रहा है। इस विनाश में बहुत बड़े स्तर पर लोग मारे जायेंगे। दिसंबर 2017 से लेकर 31 दिसंबर 2018 के बीच के समय में प्राकृतिक आपदा या युद्ध जैसी कुछ ऐसी स्थिति बनती नजर आ रही है जिसके कारण पाकिस्तान में महाविनाश होगा।”

भविष्यवाणीImage Source:

कुछ समय पहले एक अन्य भविष्यवाणी की गई थी। इसमें यह बताया गया था कि पाकिस्तान के विनाश का कारण भारत, चीन या अफगानिस्तान बनेंगे। इस प्रकार के युद्ध को नार्थ कोरिया भी शुरू कर सकता है। कुछ ही समय पूर्व अमेरिका तथा नार्थ कोरिया के मध्य भारी तनाव चल रहा था इसलिए हो सकता है कि इस युद्ध की शुरुआत नार्थ कोरिया करे। जहां तक बात अंशुमन गुप्ता की भविष्यवाणियों की है तो उन्होंने 2012 में केदारनाथ में प्राकृतिक आपदा की घोषणा की थी जिसके बाद 2013 में वहां पर जो आपदा आई उसको सभी ने देखा है। वहां करीब 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद अंशुमन गुप्ता ने कुछ समय पूर्व गुजरात में बीजेपी की जीत का दावा किया था और यह बात भी सच निकली थी। अब वर्तमान में पाकिस्तान की तवाही की भविष्यवाणी कितनी सही निकलती है यह समय ही बता पायेगा।

To Top