मेला न घूमाने को लेकर बच्चे ने पुलिस में की शिकायत, फिर पुलिस ने लिया कुछ ऐसा एक्शन

पुलिस

 

बचपन में अगर हमे मां का प्यार मिलता है तो पिता की डांट भी मिलती है। आपने भी कभी न कभी अपने पिता से डांट खाई ही होगी। ऐसे में कभी डांट के डर से भाग जाना या किसी अन्य शरारत को करने का विचार मन में आता ही है। यह स्वाभाविक ही है क्योंकि उस उम्र में बच्चा इससे ज्यादा और कुछ नहीं सोच सकता, लेकिन क्या आपने बचपन की डांट के बाद कभी अपने पिता की शिकायत पुलिस स्टेशन में की है।

आपने कभी ऐसा विचार भी नहीं किया होगा, पर हाल ही में एक बच्चे ने ऐसा ही किया है और अब वह बच्चा इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है। आज हम आपको इस बच्चे के बारे में ही बता रहें हैं। इस बच्चे का नाम “ओम नारायण गुप्ता” है जो कि उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का निवासी है।

बच्चे ने इस प्रकार लगाई पुलिस से गुहार

असल बात यह है कि ओम नारायण गुप्ता के पिता ने उसको दोस्तों के साथ में मेला घूमने जाने से मना कर दिया था। कुल मिलाकर बच्चे का मेला देखने का सपना अधूरा रह गया। बच्चा दुःखी हुआ और उसको गुस्सा भी आया। बस इसी गुस्से में बच्चे ने एक निर्णायक फैसला कर डाला। ओम अपने निकटवर्ती पुलिस स्टेशन में गया और मेला न घुमाने को लेकर अपने पिता की शिकायत की। बच्चे की इस शिकायत को सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए और उन्होंने वह कदम उठाया जिसके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता।

पुलिसImage Source: 

आपको बता दें कि थाने के पुलिस अधिकारीयों ने एक अलग ही मिसाल कायम करते हुए ओम के साथ साथ अन्य 50 बच्चों को खुद के खर्चे पर मेला घुमाया। बच्चों को पुलिस वालों ने न सिर्फ मेला घुमाया बल्कि अच्छे से खिलाया पिलाया और झूला झुलाया। बच्चे बहुत खुश नजर आ रहें थे। सोशल मीडिया पर यह खबर आने के बाद खूब वायरल हो रही है और सभी लोग पुलिस द्वारा किये गए इस कार्य की सराहना कर रहें हैं।

To Top