प्रोजेरिया बीमारी से ग्रस्त फैन से मिलेंगे आमिर खान

0
436

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान जल्दी ही एक प्रोजेरिया बीमारी से ग्रस्त बच्चे से मिलने वाले हैं। दरअसल इस बच्चे ने खुद आमिर खान से मिलने की इच्छा व्यक्त की है। जिसके बाद आमिर ने भी बच्चे से मिलने का वादा किया है।

प्रोजेरिया एक ऐसी बीमारी है जिसमें कम उम्र के बच्चों में भी बुढ़ापे के लक्षण दिखने लगते हैं। यह एक दुर्लभ वंशानुगत बीमारी है। इसे ‘हचिंगसन-गिल्फोर्ड प्रोजेरिया सिंड्रोम’ या हचिंगसन-गिल्फोर्ड सिंड्रोम’ भी कहते हैं।

aamir kid progeriaImage Source: http://images.indiatvnews.com/

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने गुरुवार रात को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है। यह पोस्ट उन्हें एक प्रोजेरिया बीमारी से ग्रस्त फैन ने भेजी है। मैसेज में इस फैन ने आमिर को फिल्म ‘तारे जमीन पर फिल्म’ बनाने के लिए धन्यवाद कहा है। इसके अलावा इस बच्चे ने आमिर से मिलने की इच्छा भी व्यक्त की है।

इस फैन ने कहा है कि आमिर खान से मिलना उनकी कई इच्छाओं में से एक है। इस बात का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा “Hi my friend, तुमने अपना नाम नहीं बताया… मैं तुमसे दिल से मिलना चाहूंगा … प्लीज मुझे बताओ तुम कब और कहां मिलोगे, में वहां आ जाऊंगा Love. a. P.S, मुझे बहुत खुशी है कि तुम्हें ‘तारे जमीन पर’ अच्छी लगी।

अगर यह बच्चा आमिर को बता दे कि वह उनसे कब और कहां मिल सकता है तो उम्मीद है कि आमिर खान इस बच्चे से जरूर मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here