क्रिसमस पर बच्चों के लिए आमिर बने सैंटाक्लॉज

0
349

वैसे तो बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को आज तक दर्शकों ने कई गेटअप में देखा है, लेकिन इस बार क्रिसमस पर आमिर ने एक और नया अवतार ले लिया है। आप कुछ सोचें उससे पहले हम आपको बता दें कि यह नया अवतार उन्होंने अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे आजाद के लिए लिया है। इस क्रिसमस आमिर अपने बेटे आजाद और उसके दोस्तों के लिए सैंटाक्लॉज अवतार में नजर आए। साथ ही उन्होंने अपने इस अवतार की तस्वीरें फेसबुक पर भी शेयर की, जिसे हम आपको दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों में आमिर अपने बेटे और उसके दोस्तों को तोहफे देते नजर आ रहे हैं।

Aamir-Khan Santa claus1
इस पोस्ट के साथ ही आमिर ने फेसबुक पर क्रिसमस की बधाई भी दी है। आमिर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि घर में हमारी क्रिसमस पार्टी के बाद बस अभी सैंटा के किरदार से बाहर निकला हूं। सभी को क्रिसमस की बधाई।

आपको बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी फिल्म दंगल की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इसमें वो जाने माने पहलवान महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाकर 90 किलो तक कर लिया है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में यह साफ हो गया है कि अगली बार क्रिसमस पर ये सैंटा पहलवान के रूप में नजर आएगा।

Aamir-Khan Santa clausImage Source: http://www.indiatrendingnow.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here