_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/goddess-kali-used-to-show-up-before-this-devotee/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/kneading-dough-with-legs-at-kake-da-hotel-in-delhi/attachment/31/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक चोर ने जब चुरा लिया पूरा प्लेन…

आपने आज तक सोने-चांदी, पैसों और किसी कीमती चीजों की ही चोरी के बारे में सुना होगा। लेकिन आज हम आपको जिस चोरी की घटना के बारे में बता रहें हैं उसको जानने के बाद आपके आपने दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे। यह घटना कनाडा की है। इस घटना में चोर ने कोई छोटी मोटी चीज नहीं बल्कि पूरा प्लेन ही चुरा लिया। चोरी की सूचना पुलिस को मिलते ही सभी लोग हैरान रह गए।

plane thief1Image Source:

कनाडा के ओंटोरियो स्थित मारखम के एक गांव के पास बनी हवाई पट्टी से एक व्यक्ति ने विमान चोरी कर लिया। पाइपर पीए-38-112 टॉमहॉक नाम का यह विमान हवाई पट्टी पर ही खड़ा था कि अचानक एक व्यक्ति इसे स्टार्ट कर ले उड़ा। प्लेन की चोरी की खबर जैसे ही पुलिस को लगी पूरा विभाग हरकत में आ गया। पुलिस के अनुसार इस प्लेन को चोरी करने वाले युवक की आयु 20 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। इतना ही नहीं इस विमान से करीब सौ किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद विमान की लैंडिंग के दौरान एक हादसे में चोर मारा गया। इस हादसे में विमान का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस जांच कर रहीं है कि विमान को चोरी करने वाले के पास विमान उड़ाने का लाइसेंस था भी या नहीं। फिलहाल कनाडा की परिवहन सुरक्षा भी इस मामले की जांच कर रहीं है। वहीं इस हादसे से ज्यादा नुकसान नहीं हो सका है।

Most Popular

To Top