_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अनोखी मुर्गी – 24 घंटे में दिए 36 अंडे, लोग हुए हैरान

मुर्गी

 

वैसे एक मुर्गी एक दिन में करीब एक से दो अंडे ही देती है, पर इस मुर्गी ने 24 घंटे में 36 अंडे देकर सभी लोगों को चौंका दिया। जी हां, यह हाल ही की खबर है और इस मुर्गी के इस कारनामे के कारण यह सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह खबर है राजस्थान के जयपुर से। यहां के क्षेत्र तोपखाना हुजूरी छोटा पार्क में इस मुर्गी ने यह कारनामा कर सभी लोगों को चौंका दिया है। इस क्षेत्र में रहने वाले मुहम्मद रईस खान ने बताया कि उन्होंने इस मुर्गी को कुछ ही दिन पहले बाजार से खरीदा था, पर इसके 24 घंटे बाद में ही मुर्गी ने 36 अंडे देकर सभी लोगों को हैरान दिया।

मुर्गीImage Source:

मुहम्मद रईस ने जब यह दावा अपनी मुर्गी को लेकर किया तो लोग चकित रह गए और दूर-दूर से लोग उनकी इस मुर्गी को देखने के लिए आने लगे और इसलिए उनके घर पर मुर्गी को देखने वालों का तांता लग गया। बहुत लोग इस घटना को रमजान में अल्लाह का करिश्मा मान रहें हैं। मुहम्मद रईस का कहना है कि जब उन्होंने यह मुर्गी बाजार से खरीदी थी तो इस मुर्गी ने अगले ही दिन 24 घंटे में 36 अंडे दे दिए। मुहम्मद रईस के मोहल्ले के लोग इस मुर्गी को बड़ी ही चकित नजरों से देख रहें हैं, वहीं दूसरी ओर अन्य लोगों के लिए यह मुर्गी कौतुहल का विषय बनी हुई है। इस प्रकार से देखा जाए तो इस मुर्गी ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।

Most Popular

To Top