सल्लू मियां की उम्र को लेकर सामने आया एक अनोखा सच

0
566

जैसा कि आप सबको पता है कि सलमान खान ने अभी दिसंबर में ही अपने 50वें बर्थ-डे सेलिब्रेशन पर एक हाई प्रोफाइल पार्टी दी थी। जिसमें काफी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत भी की थी। इस मौके पर सलमान ने कहा था कि उम्र का क्या है, उम्र तो बढ़ती ही है लेकिन मैं अभी भी 27 का ही हूं। इस बात को लेकर वह काफी लंबे वक्त तक सुर्खियों में छाए रहे, लेकिन इस बार उनकी उम्र को लेकर एक अनोखा सच सामने आया है। जिसको जानकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

2Image Source: http://hindinews24-d50.kxcdn.com/

आप कुछ ज्यादा सोचें उससे पहले हम आपको बता दें कि यह चौंकाने वाला मामला हैदराबाद के एक शहर में सामने आया है। यहां नगर निगम के चुनाव में मतदान करने आए लोगों में एक के पहचान पत्र पर सलमान खान की फोटो छपी है। जिसमें उनकी उम्र 64 साल लिखी हुई है और पिता का नाम भी सलीम खान लिखा है।

2Image Source: http://media2.intoday.in/

हालांकि चारमीनार संभाग के गोलीपुरा में ऐसे पहचान पत्र की जानकारी मिलने के बाद कार्ड धारक को मतदान नहीं करने दिया गया। ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि मतदान के लिए पहचान पत्र जारी करने वाले अधिकारी कितने लापरवाह हैं। यह पहचान पत्र इस बात का सुबूत है कि वह अपना काम किस तरह से करते हैं। यह पहचान पत्र चुनाव अधिकारियों के काम करने के तौर-तरीकों को अच्छे से दर्शा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here