हवस – इस व्यक्ति ने कर दिया बन्दर के साथ बलात्कार

इंसान की प्रवत्ति कितनी गिर सकती है इस बात का कोई पता नहीं लगा सकता हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा लाये हैं जिसको जानकार आप चौक जायेंगे। असल में हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एक बन्दर का बलात्कार कर दिया गया है। जो भी लोग इस बारे में सुन रहें हैं वे काफी चकित हो रहें हैं आइये जानते हैं इस बारे में।

A man rapes a monkey 1 Image Source:

यह मामला सामने आया है जिम्बाम्बे में, यहां पर एक 23 साल के लड़के ने अपनी शारीरिक भूख को मिटाने के लिए एक बन्दर का रेप कर डाला है। इस रेपिस्ट लड़के की चर्चा काफी जोरो से जिम्बाम्बे में फैल रही है और जो भी इस घटना के बारे सुन रहा है वह यही सोच रहा है कि कोई भी इंसान कभी भी इतना कैसे गिर सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि 23 साल के इस लड़के का मन सेक्स करने का हुआ और अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए वह किसी सेक्स स्लेव की खोज में निकल गया परंतु जब इसे कोई नहीं मिल पाई तो इसकी नजर एक बन्दर पर पड़ी और इसने बंदर को खाने की चीज का लालच दे कर अपने पास बुलाया और उसका रेप कर दिया। इस लड़के ने अपने इस जुर्म को पालपोई के मजिस्ट्रेट के सामने भी कुबूल कर लिया है।

A man rapes a monkeyImage Source:

जानकारी के अनुसार इस 23 साल के लड़के का नाम मुलिओ है। इस लड़के को अब जेल भेज दिया जा चुका है परंतु यह घटना इस बात का साफ सबूत है कि हमारी मानसिकता अब किस ओर जा रही है और कितनी तेजी से जा रही है।

To Top