शुरू हुआ विदाई के समय दुल्हन को रोने की एक्टिंग सिखाने का कोर्स

 

दुल्हन अपनी शादी में विदाई के समय रोती ही है, पर वह यह काम अच्छे से कर सके इसके लिए अपने देश में बकायदा एक संस्थान के जरिए ट्रेनिंग दी जा रही है। जी हां, संस्थान ने बकायदा इसके लिए 7 दिन का एक कोर्स शुरू किया है, जिसमें दुल्हन को प्रॉपर तरीके से रोने की एक्टिंग सिखाई जाएगी, ताकि विदाई के उन आखरी लम्हों में दुल्हन का लुक एकदम नेचुरली आए।

image source:

आपको बता दें कि इस कोर्स को “भोपाल” की रहने वाली “राधा रानी” नामक एक महिला ने शुरू किया है। राधा बताती है कि उनको इस कोर्स को शुरू करने का ख्याल उस समय आया, जब वह अपनी एक सहेली की शादी में गई हुई थी और विदाई के समय सभी सहेलियां इस बात से बहुत परेशान थी कि रोया कैसे जाए, क्योंकि ऐसे समय में किसी को रोना का मन नहीं कर रहा था।

इस दौरान सभी सहेलियां एक दूसरे से बोलती रही कि पहले आप रोओ उसके बाद में हम रोते हैं, उसी समय जब एक लड़की ने रोने की शुरुआत की तो उसने इतनी ओवर एक्टिंग कर डाली कि दुल्हन खुद उसको देख कर हंसने लगी और साथ में वहां पर उपस्थित सभी लोग भी हंसने लगे। राधा का मानना है कि वर्तमान में शादी भले ही पैसे से पूरी हो जाती हो पर रोना तो घर वालों को ही होता है और यह काम बहुत ही मुश्किल से होता है, इसलिए ही यह कोर्स शुरू किया गया है ताकि दुल्हन अपनी विदाई के समय रोते हुए नेचुरली दिखाई पड़ सके।

To Top