ग्रेटर नोएडा में एक बिल्डिंग ऐसी जहां घूमता है खूनी साया

पिछले कई वर्षों से आत्मा के विषय में बहस चल रही है। कोई कहता है कि यह विषय सिर्फ मन के वहम पर ही आधारित है और आत्माएं नहीं होती, वहीं दूसरा वर्ग कहता है कि आत्माएं होती हैं, लेकिन अगर हम ऊर्जाओं के बारे में बात करें तो यह आत्मा ही वह विशेष ऊर्जाएं हैं जिन्हें साइंस भी स्वीकार करती है। कई बार किसी जगह अगर किसी की मृत्यु हो जाए तो वह व्यक्ति आत्मा के रूप में वहीं रह जाता हैं, जिसका प्रभाव लोग महसूस भी करते हैं। एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में कुछ वर्षों पहले दो बहनों की हत्या कर दी गई थी। ऐसी चर्चाएं हैं कि अब वो दोनों बहनें आत्मा के रूप में बिल्डिंग में मौजूद हैं और लोग उनके वहां होने को महसूस भी कर चुके हैं।

Video Source: https://www.youtube.com/

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित नॉलेज पार्क में एक बिल्डिंग ऐसी हैं जहां पर कोई नहीं जाना चाहता। दरअसल 1998 में इसी बिल्डिंग में दो लड़कियों की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। जिसके कुछ समय के बाद से ही बिल्डिंग में ऐसी घटनाएं होने लगी। जिससे लोग वहां का रुख करने से कतराने लगे।

Greater Noida is Haunted.Image Source: https://www.youtube.com/

इससे जुड़ी घटनाओं की ओर ध्यान दें तो पता चलता है कि बिल्डिंग के करीब तीन कर्मचारी इन असाधारण घटनाओं का शिकार हो कर पूर्ण रूप से पागल होने की कगार में पहुंच गए हैं। एक व्यक्ति ने इससे जुड़ी एक शॉर्ट फिल्म को बनाकर अपलोड किया है। इसके अलावा एक बार एक लड़की इसी बिल्डिंग में स्थित अपने ऑफिस में फंस गई और उन आत्माओं के द्वारा उसे नुकसान भी पहुंचाया गया। इस हादसे के बाद वह लड़की अपनी आवाज खो चुकी है। वहीं, कंपनी अपनी इमेज के लिए इन घटनाओं से जुड़ी जानकारियां बाहर नहीं आने देती है, लेकिन बिल्डिंग की घटनाओं से लोगों में दहशत बनी हुई है।

To Top