50 से ज्यादा डकैत करेंगे इस लड़के की सुरक्षा

0
399

अपने कई बड़े लोगों की सुरक्षा करते हुए पुलिस या अन्य सुरक्षा एजंसियों के लोगों को देखा होगा, पर आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति से मिला रहें हैं, जिसकी सुरक्षा 50 से ज्यादा डकैत करते हैं। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे लड़के के बारे में यहां बता रहें हैं, जिसकी सुरक्षा में 50 से ज्यादा डकैत लगेंगे। आपके मन में इससे जुड़े कई सवाल होंगे, चलिए आपके सभी सवालों के जवाब देते हैं।

Image Source:

सबसे पहले आपको हम बता दें कि इस लड़के का नाम “आशीष चतुर्वेदी” है और यह लड़का “WHITSLE BLOWER आशीष चतुर्वेदी” के नाम से फेमस है तथा यह मध्य प्रदेश का निवासी है। असल में यही लड़का “व्यापमं घोटाले” को सभी के सामने लाया था, जिसके कारण देश की मीडिया में इस घोटाले की चर्चा काफी जोर-शोर से चली थी। इस कारण आशीष की सुरक्षा का बड़ा प्रश्न बनता है और इसी के चलते हाईकोर्ट ने आशीष को गार्ड मुहैया कराया है, पर आशीष कहते हैं कि मैं आम आदमी हूं और साईकिल पर चलता हूं, जबकि गार्ड ऐसा करना अपनी शान के खिलाफ समझते हैं। 3 साल में आशीष अपने 200 गार्ड बदल चुके हैं, ऐसे में पुलिस तथा आशीष के बीच में वैचारिक मतभेद हो ही जाता है, आपको हम यह भी बता दें कि आशीष को अब तक कई बार मारने की धमकी भी मिल चुकी है।

Image Source:

आशीष की सुरक्षा की इस परेशानी को देखते हुए वर्तमान में 100 से भी ज्यादा कत्ल करने वाले डकैत और पूर्व दस्यु मलखान सिंह ने आशीष के घर जाकर उससे मुलाकात की और कहा कि यदि सरकार और पुलिस आशीष को सुरक्षा नहीं दे सकती, तो अब वे और उनके 50 साथी आशीष की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेंगे। मलखान सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जैसी हिम्मत आशीष ने दिखाई है, वैसी हर कोई नहीं दिखा पाता है, इसीलिए हम लोगों ने तय किया है कि आशीष को सुरक्षा देकर उसके इस काम में सहयोगी बनेंगे। अब देखना यह है कि आशीष को पूर्व डकैतों का साथ मिलने के बाद भी क्या पुलिस और प्रशासन उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी अच्छे से निभा पाएगी या मलखान सिंह ही अपने कहें हुए शब्दों के अनुसार अपना कार्य करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here