शादी में मिला सबसे मंहगा तोहफा 5 लीटर पेट्रोल

पेट्रोल

शादी के समय जब मेहमान फंक्शन में जाते है तो मंहगे से मंहगे तोहफा भेंट स्वरूप देते है। पर आज के दौर की मंहगाई को देख लोग गिफ्ट में कुछ हटकर चीज देने लगें तो थोड़ा आश्चर्य तो होता ही है। जीं हां अभी हाल ही में सभी को चौका देने वाला नजारा तब सामने आया, जब एक महाजन व्यक्ति नें आज की महगाई को देखते हुये 5 लीटर पेट्रोल गिफ्ट किया। आज के समय में पूरे देश में डीजल-पट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं, जिससे हर आम आदमी की हालत ख़स्ता होती नजर आ रही है। शायद इसीलिए तमिलनाडु में एक नव-विवाहित जोड़े को 5 लीटर पेट्रोल गिफ़्ट दिया गया है।

पेट्रोल

बताया जाता है कि शादी समारोह के दौरान जब दूल्हा-दुल्हन मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे, तभी वहां पहुंचे एक महाजन दोस्त ने जोड़े को उपहार स्वरूप पांच लीटर पेट्रोल दिया। दोस्त के द्वारा दिये इस तोहफ़े को देख वहां खड़े सभी लोगों की हंसी छूट गई। वहीं कपल ने भी हंसते-मुस्कुराते दोस्त के इस गिफ़्ट ललचाती नजर से स्वीकार कर लिया।

पेट्रोल

हमारे द्वारा दिखाई गई इस तस्वीर में आप नवविवाहित जोड़े को पेट्रोल का केन पकड़ते हुए देख सकते हैं। यहां हम बता दें कि तमिलनाडु में पेट्रोल की कीमत 85.15 रुपये तक पहुंच गई है। अब दुल्हा तो पेट्रोल के भाव को समझता है तो जल्द ही इस गिफ्ट को स्वीकार कर लिया।  कम से कम इसी बहाने कहीं घूमने से पहले सोचना तो नहीं पड़ेगा।

To Top