कांवड़ यात्रा में भोले भक्तों को खूब रास आ रही है योगी टी-शर्ट, जानें इसके बारे में

0
694
Yogi tshirt kanwar yatra

सावन का महीना लगते ही जैसे निरंकार भगवान शिव की भक्ति से सराबोर हो जाता है और हर तरफ  बोल-बम  के नारे गूँजित हो जाते हैं | इस बार की कांवड़ यात्रा एक अलग ही रंग  में नजर आ रही है|  इस बार योगी टी-शर्ट को भोले भक्त खूब पसंद कर रहें हैं। जी हां, यह पहली बार हुआ है कि सूबे की सर्वोच्च सियासी कुर्सी पर कोई सन्यासी बैठा हुआ है। जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि योगी आदित्य नाथ स्वयं एक सन्यासी हैं और वे हमेशा भगवा कपड़े ही पहनते हैं। अब चूंकि कांवड़ यात्रा में जाने वाले सभी लोगों को भी सन्यास के नियम कायदे निभाने होते हैं इसलिए वे सभी लोग भी भगवा कपडे ही पहनते हैं और इसी कारण से सीएम योगी की भगवा टी-शर्ट का चलन इस कांवड़ यात्रा में खूब देखने को मिल रहा है।

yogi tshirt Image Source:

सावन के इस महीने में भोले भक्त लोगों का अपार जन समूह कांवड़ यात्रा के लिए निकला हुआ है और इस बार की कांवड़ यात्रा में सीएम योगी का रंग भी लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। इस बार की सावन कांवड़ यात्रा में एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है और वह है सीएम योगी की टी शर्ट। इस टी शर्ट पर सीएम योगी की तस्वीर प्रिंट है और यह भी भगवा रंग की है जिसके चलते कांवड़ यात्री इसको काफी पसंद कर रहें हैं।

 

Yogi tshirt kanwar yatraImage Source:

वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश में कांवड़ का उमंग देखते ही बन रहा है| और इस अवसर पर सीएम योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट जिसे योगी टी-शर्ट के नाम से जाना जा रहा है, काफी डिमांड में है। इस योगी टी-शर्ट पर आगे की ओर भगवान शिव की तस्वीर प्रिंट की हुई है तो दूसरी और सीएम योगी की अलग-अलग मुद्राओं में तस्वीर छपी हुई है। इस प्रकार की ये योगी टी-शर्ट लोगों के मन को काफी भा रही है और शिव भक्तों में इन योगी टी-शर्ट की भारी डिमांड बनी हुई है। कांवड़ यात्रा में इस बार सीएम योगी की इस टी शर्ट ने एक अलग ही रंग ला दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here