_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यहां खुला है दुनिया का पहला टॉपलेस सैलून, जानें इसके बारे में

टॉपलेस सैलून

आप कई बार सैलून गए होंगे, पर क्या आपने कभी टॉपलेस सैलून के बारे में सुना है। आज हम आपको जिस सैलून के बारे में बता रहें हैं वह दुनिया का पहला टॉपलेस सैलून है। इस सैलून की खासियत यह है कि यहां पर सभी ग्राहकों को लड़कियां टॉपलेस होकर सर्विस देती हैं। यही कारण है कि वर्तमान में यह सैलून काफी चर्चा में है।

ऑस्ट्रेलिया में खुला है यह सैलून 

ऑस्ट्रेलिया में खुला है यह सैलून Image source:

आपको बता दें कि यह सैलून ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में खुला है। यह असल में एक मैंन्स सलून है। जिसमें पुरुष अपने बाल तथा दाढ़ी कटवाने के लिए आते हैं। इस सैलून के बाहर अब पुरुषों की भीड़ लगी देखी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स का भी यही कहना है कि इस सैलून के बाहर दिनभर पुरुषों की भीड़ लगी ही रहती है। अपना नंबर आने तक लोग यहां कई कई घंटे इंतजार भी करते हैं। इस सैलून में जो एक बार आ जाता है। वह लौट कर किसी अन्य सैलून की ओर रुख नहीं करता है।

“हॉट कट” नाम का टॉपलेस है यह सैलून

"हॉट कट" नाम का टॉपलेस है यह सैलूनImage source:

इस अनोखे सैलून का नाम “हॉट कट” है। सिडनी का यह सैलून इसलिए ही चर्चा का केंद्र बना हुआ है क्योंकि यहां पर महिलायें टॉपलेस होकर ग्राहकों को सर्विस देती हैं। इस सैलून की मालिक भी एक महिला ही है। उसका कहना है कि पहले उसके यहां कोई नहीं आता था लेकिन उसका यह टॉपलेस वाला आइडिया चल निकला और अब दिनभर यहां लोगों की भीड़ लगी रहती है। अब न सिर्फ सलून की कमाई ज्यादा हो चुकी है बल्कि यह दुनिया भर में प्रसिद्ध भी हो गया है।

To Top