_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

87000 कीमत के इस केले को खाएंगे या सजाएंगे

87000 रुपये

केला एक ऐसा फल है जो सारा साल बाजारों में बिकता है और लोग इसे खुशी से खरीदते भी है। केला हमारे शारीरिक स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। जहां तक बात केले के दाम की है तो केले प्रति दर्जन के हिसाब से बाजारों में बिकते है। इनके दामों में अक्सर उतार चढ़ाव आता रहता है। आपने भी इन्हें कई बार अलग अलग दामों पर खरीदा होगा। लेकिन अगर आपको सिर्फ एक केले के 87000 रुपये चुकाने पढ़ जाए तो आप क्या करेंगे। यकीनन इतने कीमती केले को तो खाने से पहले लोग दस बार सोचेंगे। दरअसल ऐसी एक घटना हाल ही में ब्रिटेन में घटी है जहां सुपरमार्केट चेन से ऑनलाइन खरीदे गए केले का बिल 930 पाउंड यानि करीब 87000 रुपये बन गया। बिल को देख सामान खरीदने वाला शख्स बॉबी हैरान रह गया।

एक केले का दाम 87000 कैसे –

एक केले का दाम 87000 कैसेImage source:

ब्रिटेन के नॉटिंघम सिटी के रहने वाले शख्स बॉबी ने एक ऑनलाइन सुपरमार्केट चेन से घर का कुछ सामान आर्डर किया था। इस सामान में कुछ फल भी शामिल थे। जब यह सामान बॉबी के घर पर पहुंचा तो बिल देख कर बॉबी हक्का बक्का रह गया क्योंकि बिल 930 पाउंड का था। जिसके बाद तुरंत उस स्टोर पर गया। इस दौरान बिल बनाने वाली महिला ने बताया कि उनके सामान का बिल 100 पाउंड से भी कम था लेकिन जैसे ही उन्होंने इसमे एक केले को एड किया तो बिल 930 पाउंड बन गया।

कंपनी से हुई चूक –

कंपनी से हुई चूक Image source:

इस बिल की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर अपलोड हुई तो तेजी से वायरल हुई। खबर के बढ़ते ही कंपनी ने इसे एक चूक बताया। उन्होंने कहा कि किसी तरह की तकनीकी खराबी के कारण ऐसा हुआ था। उस केले की कीमत तो महज 11 सेंस थी जो कि गलती से 930 पाउंड लग गई। हालांकि आपको बता दें कि इस कंपनी से ऐसी चूक पहली बार नही हुई है। वह पहले भी कई बार इस तरह के कारनामे कर चूकी है।

To Top