पत्नी ने इस तरह से निभाया पति से किया वादा

0
354

जीवन और मृत्यु जीवन के दो पहलु है, हर किसी को इस समय से होकर गुजरना पड़ता है, पर कभी-कभी एक के बाद एक होने वाली मौतों से घर के लोगों के साथ ही बाहर के लोग भी सदमे आ जाते है, जैसे मानो दरवाजे पर खड़ी मौत पहले की अर्थी उठने का ही इंतजार कर रही हो।

ऐसा ही दिल को मायूस करने वाला नाजारा सिहोरा बोहानी के पास देखने को मिला, जहां पर जन्म-जन्म का साथ निभाने वाले एक युगल प्रेमी की मौत ने पूरे गांव को अचरज में डाल दिया। यह सच्ची प्रेम कहानी किसी फिल्मों में दिखाए जानें वाले सीन से कम नहीं थी।

old-husband-and-wifeImage Source:

इस छोटे से गांव में अपनी छोटी सी झोपड़ी में जिंदगी को खुशहाल तरीके से बसर करने वाले वृद्ध दंपति की सांसों का सफर एक साथ उस समय थमा जब
उसके पति ने अपनी सांसे छोड़ी। इस महिला का पति एक लंबी बीमारी से आहत था। 63 वर्षीय महेश ठाकुर ने सुबह अपने प्राण छोड़ दिए, इसके बाद उसकी पत्नि नें भी रोरोकर अपने प्राण त्याग दिए। इस तरह दोनों के सफर का अंत एक साथ खत्म हो गया। एक साथ एक ही घर से पति-पत्नी की अर्थी निकलते देख पूरे गांववालों की आंखें झलकने लगी।

गावं वालों का कहना था कि दोनों में काफी अटूट प्रेम था और दोनों मेहनत मजदूरी कर अपना भरण पौषण करके खुशहाल रूप से जिंदगी का गुजारा कर रहे थे। जिंदगी के आखिरी लम्हों में भी दोनों ने एक दूसरे का साथ देते हुए इस दुनिया से अलविदा कह दिया।

ajab gajab news,weird news,odd news,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here