सास-बहू के झगड़े में पति को मिली सजा, पेड़ से बांध कर रोज दो थप्पड़ मारती है पत्नी

0
375

 

 

सास-बहू के झगड़े के बारे में आपने काफी सुना ही होगा पर हाल ही में इन दोनों के झगड़े के कारण सजा पति को मिली और उसे भरी गर्मी में पेड़ से बांध दिया गया। जी हां, यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है राजस्थान के जैसलमेर से, यहां पर सास-बहू के झगड़े की सजा पति को मिल गई और उसको भरी गर्मी में चार दिनों तक पेड़ से बंधा रहना पड़ा, आइए अब आपको बताते हैं इस पूरी खबर के बारे में।

image source:

असल बात यह थी कि पति अपनी मां को अपने साथ में ही रखना चाहता था, पर पत्नी को यह बर्दाश्त नहीं था इसलिए उसने पंचायत बुला ली और फैसला यह हुआ की पति को 7 दिन पेड़ से बांधकर रखा जाए और इस दौरान पत्नी रोज पति को 2 थप्पड़ लगाएगी। इस फैसले के बाद में पति को गांव के ही एक खेजड़ी के पेड़ से बांध दिया गया।

यह घटना जैसलमेर के खींवसर गांव की है। यहां के निवासी धन्नाराम और उसकी पत्नी गंगा के बीच में बूढी मां की सेवा को लेकर अक्सर विवाद हो जाता था, हाल ही में चार दिन पहले जब यह विवाद हुआ तो धन्नाराम की पत्नी गंगा ने अपने पीहर से गांव के पंचो को बुला लिया और पंचायत बैठ गई जिसने फैसला सुनाया की धन्नाराम को 7 दिन तक पेड़ से बांधा जाएगा और इस दौरान पत्नी रोज उसे दो चांटे लगाएगी।

फैसले के बाद में धन्नाराम को एक खेजड़ी के साथ बांध दिया गया और वह लगातार 4 दिन तक पेड़ से बंधा रहा, इसके बाद में जब सुचना पुलिस को दी गई तो 4 बाद में पुलिस ने धन्नाराम को मुक्त करा अस्पताल में भर्ती कराया। इस प्रकार से सास-बहू के झगड़े के बीच धन्नाराम पीस गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here