आखिर सलमान खान क्यों नहीं लेना चाहते अवॉर्ड्स ?

0
514

सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 25 साल से ज्यादा समय हो गया है। इस बीच कभी ऐसा नहीं हुआ कि दर्शक सलमान को एक्टिंग करता देख बोर हो गए हों या उन्हें सलमान की फिल्में पसंद ना आती हों, बल्कि बढ़ती उम्र के साथ उनके फैंस की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ रही है। ‘हम आपके हैं कौन’ से लेकर ‘बजरंगी भाईजान’ तक के उनके सफर में उनकी ज्यादातर फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इतना ही नहीं फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले।

1Image Source: http://www.talkingmoviez.com/

वहीं, सलमान खान की मानें तो उन्हें अवॉर्ड्स में कोई रुचि नहीं है। सलमान को अवॉर्ड्स की रेस में शामिल होना पसंद नहीं है। वह चाहते हैं कि उन्हें मिलने कि जगह यह अवॉर्ड्स नए कलाकारों को मिलने चाहिए, इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। मुंबई में सिने अवार्ड्स का आयोजन किया गया था। इस दौरान सलमान ने कहा कि उन्हें अवॉर्ड की जरूरत नहीं है।

2Image Source: http://gossipticket.com/

इस साल सलमान खान को उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान के लिए कई अवॉर्ड्स प्राप्त हुए। साथ ही कई अवार्ड फंक्शन में इस फिल्म को नॉमिनेट भी किया गया। जब सलमान से इतने सारे अवार्ड्स जीतने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस इडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं। उन्हें अवॉर्ड्स की जरूरत नहीं है, ना ही उन्हें किसी अवॉर्ड में नॉमिनेट किए जाने कि जरूरत है। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा होगा कि यह अवॉर्ड्स नई पीढ़ी और नए कलाकारों को मिलें। इससे उनका हौंसला बढ़ेगा।

3Image Source: http://images.indiatvnews.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here